Hindi News »Madhya Pradesh »Biyawara» बिजली का तार टूटने से 1 घंटे बंद रही बिजली

बिजली का तार टूटने से 1 घंटे बंद रही बिजली

बिजली वितरण कंपनी ने बिजली सुधार काम चला रखा है। लेकिन खराब खंभों के अलावा ज्वाइंट लगे तारों को बदला नहीं जा रहा।...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 25, 2018, 02:25 AM IST

बिजली वितरण कंपनी ने बिजली सुधार काम चला रखा है। लेकिन खराब खंभों के अलावा ज्वाइंट लगे तारों को बदला नहीं जा रहा। शनिवार सुबह इंदौर नाका क्षेत्र में खंभे पर लगे बिजली तार के टूटने से आसपास के लोगों में दहशत बन गई। तार टूटने के बाद एक घंटे तक बंद रही बिजली से परेशान नाराज लोगों ने कहा कि खंभों पर ज्वाइंट लगे तार लटका रखे हैं। इनके नहीं बदलने से लोगों को खतरे की आशंका बनी रहती है।

इंदौर नाका क्षेत्र मेें शनिवार सुबह 9 बजे खंभे पर लगा बिजली का तार अचानक टूट कर नीचे गिर गया। हालांकि इसमें किसी को नुकसान नहीं पहुंचा। लेकिन तार टूटने की जानकारी के बाद आसपास के दुकानदारों सहित अन्य लोगों में दहशत बन गई। वहीं बिजली बंद हो गई। इसकी जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे बिजली कर्मचारियों ने टूटे तार को जाेड़ने के लिए मशक्कत शुरू की। एक घंटे बाद बिजली सप्लाई शुरू हो सकी।

जानकारी लेकर खराब तारों के साथ खंभों को बदलाया जाएगा। बिजली सुधार काम के बीच व्यवस्था ठीक कराएंगे। ताकि लोगों को परेशानियां न हो। -भानू तिवारी एई बिजली कंपनी ब्यावरा



लटके हैं ज्वाइंट लगे तार

घटना से नाराज लोगों ने कहा कि बिजली कंपनी लोगों की सुरक्षा के प्रति गंभीर नहीं है। विष्णु लाल, नारायण सहित अन्य लाेगों ने कहा कि क्षेत्र में खंभों पर खराब तार लटके हैं। इनके स्थान पर कोटेड केबल लगाना चाहिए। ताकि लोग अपने को सुरक्षित महसूस कर सके।

यहां भी ठीक नहीं स्थिति

- इधर पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास बिजली केबल को पेड़ से लटका रखा हैं। तेज हवा के समय यह किसी भी समय नीचे गिर सकती है। इसके साथ स्टेशन रोड के पास दो स्थानों पर, अस्पताल रोड के नजदीक, जगात चौक के पास खराब खंभे लगे हैं। इनको बीते 6 महीने से नहीं बदला गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Biyawara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×