ब्यावरा

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Biyawara
  • मां कर्मा जयंती पर निकाला जुलूस, समाज के मेधावी और वरिष्ठ लोगों का किया सम्मान
--Advertisement--

मां कर्मा जयंती पर निकाला जुलूस, समाज के मेधावी और वरिष्ठ लोगों का किया सम्मान

राजगढ़| मां कर्मा जयंती पर साहू समाज ने शहर में चल समारोह सहित कई अन्य आयोजन किए। इस मौके पर विचार गोष्ठी में समाज की...

Dainik Bhaskar

Mar 14, 2018, 03:30 AM IST
मां कर्मा जयंती पर निकाला जुलूस, समाज के मेधावी और वरिष्ठ लोगों का किया सम्मान
राजगढ़| मां कर्मा जयंती पर साहू समाज ने शहर में चल समारोह सहित कई अन्य आयोजन किए। इस मौके पर विचार गोष्ठी में समाज की समस्याओं और उनके निराकरण पर बात हुई, वहीं मेधावी विद्यार्थियों व बुजुर्गों का सम्मान भी किया गया।

समाज के रघुवीर साहू व अशोक साहू कर्मा ने बताया कि मां कर्मा की यह 1002वीं जयंती पर जिलेभर के लोगों ने हिस्सा लिया। मां कर्मा देवी का अभिषेक, हवन-पूजन और रामायण पाठ का हुआ। झांकी के साथ पुरानी धर्मशाला घूम घाटी से चल समारोह निकाला। घोड़ों पर बैठे लोग धर्म पताका लिए हुए थे। लोग डीजे पर नाच कर रहे थे।

शहर में मां कर्मा की 1002वीं जयंती पर निकाला गया चल समारोह।-भास्कर

पूजन करने गए लोगों का रास्ता रोका तो हुआ विवाद

ब्यावरा।
साहू समाज के लोग जब कमला लॉज के पीछे पूजन के लिए गए तो एक परिवार के लोगों ने उनका रास्ता रोक कर विवाद किया। साहू समाज जिलाध्यक्ष रामनारायण साहू ने बताया कि इस रास्ते पर पहले से ही तार फैंसिंग कर दी गई ताकि समाज के लाेग यहां न पहुंच सकें। इससे नाराज लोगों ने थाने पहुंचे कर शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने तीन दिन पूर्व ही थाने और एसडीएम कार्यालय में आयोजन की सूचना दे दी थी। भूमि को लेकर विवाद से भी अवगत कराया था।

X
मां कर्मा जयंती पर निकाला जुलूस, समाज के मेधावी और वरिष्ठ लोगों का किया सम्मान
Click to listen..