• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Biyawara
  • आठ माह में विकसित होंगे नगर के दो चौराहे, 300 सीट वाला ऑडिटोरियम और शाॅपिंग कांप्लेक्स बनेगा
--Advertisement--

आठ माह में विकसित होंगे नगर के दो चौराहे, 300 सीट वाला ऑडिटोरियम और शाॅपिंग कांप्लेक्स बनेगा

Dainik Bhaskar

May 11, 2018, 02:15 AM IST

Biyawara News - नगर पालिका तीन करोड़ रुपए से गुलाब शाह की बावड़ी परिसर में 300 सीटर ऑडिटोरियम के साथ इसी क्षेत्र में 90 लाख से अधिक रुपए...

आठ माह में विकसित होंगे नगर के दो चौराहे, 300 सीट वाला ऑडिटोरियम और शाॅपिंग कांप्लेक्स बनेगा
नगर पालिका तीन करोड़ रुपए से गुलाब शाह की बावड़ी परिसर में 300 सीटर ऑडिटोरियम के साथ इसी क्षेत्र में 90 लाख से अधिक रुपए से 38 बड़ी दुकानों का शापिंग कांप्लेक्स बनवाने जा रही है। अहिंसा द्वार चौराहे पर पं. दीनदयाल उपाध्याय की व पुराना बस स्टैंड जय स्तंभ चौराहा परिसर में डाॅ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमाएं स्थापित कराएगी। नवीन कांप्लेक्स के ऊपरी हिस्से में 57 लाख रुपए से 68 छाेटी दुकानें बनवाई जाएंगी। यह काम अाठ महीने में काम पूरा करना है। गुरुवार सुबह सांसद रोडमल नागर, विधायक नारायण सिंह पंवार, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि जसवंत गुर्जर, नपा अध्यक्ष अखिलेश जोशी, भाजपा के रामनारायण दांगी आदि ने इसके लिए भूमि पूजन किया। अस्पताल चौराहे के पास जन सुविधा केंद्र का लोकार्पण किया। संबोधन में जनप्रतिनिधियों ने कहा कि शहर विकास की रफ्तार पकड़ रहा है।

ऐसी स्थापित होंगी प्रतिमाएं: अहिंसा द्वार चौराहे परिसर में पं. दीनदयाल उपाध्याय की 9 फीट ऊंची गन मेटल से बनी प्रतिमा व इतनी ही ऊंचाई व इसी तरह की जय स्तंभ चौराहा पर डाॅ. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा स्थापित की जाएगी।

कार्यक्रम के दौरान योजना की जानकारी देते जनप्रतिनिधि-भास्कर

ऐसा बनेगा आॅडिटोरियम

थिएटर नुमा 300 सीटर आडीटोरियम परिसर में पार्किंग सुविधा रहेगी। पौधे रोपे जाएंगे। इसके साथ नवीन कांप्लेक्स के ऊपरी हिस्से में बनाई जाने वाली दुकानों से दुकानदारों को रोजगार मिलेगा।

X
आठ माह में विकसित होंगे नगर के दो चौराहे, 300 सीट वाला ऑडिटोरियम और शाॅपिंग कांप्लेक्स बनेगा
Astrology

Recommended

Click to listen..