--Advertisement--

अस्थाई बस स्टैंड पर नहीं शेड, यात्री परेशान

कम दूरी की ओर सफर के लिए रोज सैकड़ों यात्री इंदौर नाका पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास व राजगढ़ रोड के अस्थाई बस स्टैंड तक...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 05:45 AM IST
अस्थाई बस स्टैंड पर नहीं शेड, यात्री परेशान
कम दूरी की ओर सफर के लिए रोज सैकड़ों यात्री इंदौर नाका पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास व राजगढ़ रोड के अस्थाई बस स्टैंड तक पहुंचते हैं। लेकिन वाहनों के इंतजार के समय यात्री धूप में खड़े रहकर परेशान होते हैं। दो साल पहले शहरी क्षेत्र के अस्थाई बस स्टैंड पर शेड लगवाने के साथ बैठक व्यवस्था कराने के लिए प्रशासन स्तर पर योजना बनाई गई थी। लेकिन काम नहीं हो सका।

इन रूटों पर सफर के लिए पहुंचते हैं -इंदौर नाका मुल्तानपुरा क्षेत्र के साथ पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास अस्थाई बस स्टैंड पर मलावर, पचाेर, करनवास, नरसिंहगढ़ आदि रूटों की ओर चलने वाले सवारी वाहनों में सफर के लिए यात्री पहुंचते हैं। वहीं राजगढ़ रोड अस्थाई बस स्टैंड पर राजगढ़, खिलचीपुर, जीरापुर आदि रूटों पर सफर के लिए पहुंचते हैं। सुबह से शाम तक करीब 600 यात्रियों का आना-जाना लगा रहता है। तीखी गर्मी से बचने के लिए वह आसपास दुकानों के छज्जे व पेड़ के नीचे बैठने को मजबूर रहते हैं। खासतौर से महिला यात्रियों को खासी परेशानियां होती हैं। गुरुवार को नरसिंहगढ़ रूट की अोर जा रहे केशव वर्मा, कमलेश कुमार ने कहा कि नगर पालिका प्रशासन को शेड व बैठक इंतजाम कराना चाहिए। इससे बारिश में भी सुविधा रहेगी।

यात्री तेज धूप में वाहनों का इंतजार करने में परेशान होते हैं।भास्कर

सर्वे के बाद शेड लगवाएंगे


X
अस्थाई बस स्टैंड पर नहीं शेड, यात्री परेशान
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..