• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Biyawara
  • सर्विस रोड पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल
--Advertisement--

सर्विस रोड पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल

Biyawara News - शादी से घर लौट रहे 3 बाइक सवारों को स्टेशन चौराहा के पास सर्विस रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 05:45 AM IST
सर्विस रोड पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल
शादी से घर लौट रहे 3 बाइक सवारों को स्टेशन चौराहा के पास सर्विस रोड पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दाे लोगों की मौत हो गई। जबकि मृतक का छोटा भाई घायल हो गया।

हाईवे बायपास पर स्टेशन चौराहा के पास सर्विस रोड पर गुरुवार सुबह यह हादसा हो गया। इसमें बांकपुरा गांव से शादी समारोह के बाद घर आंदलहेड़ा बाइक से जा रहे प्रकाश पुत्र मांगीलाल 28 वर्ष,अमरसिंह पुत्र गंगाधर भिलाला 40 वर्ष व प्रकाश का छोटा भाई बने सिंह 18 वर्ष को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में प्रकाश व अमरसिंह की मौत हो गई। वहीं मृतक प्रकाश का छोटा भाई बने सिंह घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बने सिंह को सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे भोपाल रेफर कर दिया।

यह रही वजह: आसपास के लोगों के अनुसार हाईवे बायपास स्टेशन चौराहा के आसपास फोरलेन का काम चल रहा है। इससे अंडर पास के दूसरी अोर सर्विस रोड पर फिलहाल बडे़ वाहनों की आवाजाही बंद कर रखी है। ट्रक सहित अन्य बड़े वाहनों के अलावा छाेटे वाहन भी एक ही सर्विस रोड से निकल रहे हैं। घटना से पहले बाइक सवार भी सर्विस रोड से निकल रहे थे। तभी तेज रफ्तार ने निकले किसी ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी थी।

हाईवे बायपास स्टेशन चौराहा सर्विस रोड पर हुआ हादसा।भास्कर

X
सर्विस रोड पर बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, दो की मौत, एक घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..