--Advertisement--

हल्दी, नीम के रस से रंग बनाकर खेली होली

Burhanpur News - बुरहानपुर | सेवासदन कॉलेज में अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा प्राकृतिक रंगों से होली खेलने का संदेश दिया।...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 02:20 AM IST
हल्दी, नीम के रस से रंग बनाकर खेली होली
बुरहानपुर | सेवासदन कॉलेज में अखिल विश्व गायत्री परिवार द्वारा प्राकृतिक रंगों से होली खेलने का संदेश दिया। सेवासदन शिक्षा समिति, लायंस क्लब बुरहानपुर और गायत्री परिवार द्वारा रासायनिक रंगों का विरोध किया। गायत्री परिवार के योगाचार्य और प्राकृतिक चिकित्सक सचिन पाटील ने कहा रासायनिक रंगों से होने वाले नुकसान से डरकर 50 प्रतिशत लोगों ने होली खेलना बंद कर दिया है। सेवासदन शिक्षा समिति अध्यक्ष ठाकुर वीरेंद्रसिंह ने परिवार के साथ उत्सव में भाग लिया। प्राकृतिक रंगों से होली खेलने की प्रेरणा दी। सिंह ने कहा बड़े स्तर पर प्राकृतिक रंगों से होली मनाकर संदेश देंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आज जिले के दौरे पर

बुरहानपुर |भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद नंदकुमारसिंह चौहान रविवार को जिले के एक दिनी दौरे पर रहेंगे। अमित नवलखे ने बताया चौहान शाहपुर में दोपहर 12 बजे पट्‌टों का वितरण करेंगे। 3 बजे स्टेडियम पर चल रही श्रीराम कथा में शामिल होंगे।

स्वच्छ भारत मिशन की समीक्षा कल

बुरहानपुर | स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण क्षेत्र की समीक्षा के लिए सोमवार को बैठक होगी। सीईओ ने बताया बैठक कलेक्टर की अध्यक्षता में जिला पंचायत के सभाकक्ष में दोपहर 12 बजे से होगी।

X
हल्दी, नीम के रस से रंग बनाकर खेली होली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..