--Advertisement--

ट्रेनों में लूट का फरार आरोपी गिरफ्तार

Burhanpur News - एक मोबाइल व दो हजार रुपए जब्त भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर मंगला एक्सप्रेस डाउन में 26 मार्च सोमवार रात जनरल...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:10 AM IST
ट्रेनों में लूट का फरार आरोपी गिरफ्तार
एक मोबाइल व दो हजार रुपए जब्त

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

मंगला एक्सप्रेस डाउन में 26 मार्च सोमवार रात जनरल कोच में यात्रियों के साथ चाकू की नोक पर मारपीट कर मोबाइल और रुपए लूटने वाले आरोपी रेहान पिता हुसैन पटेल निवासी आग वाली गली भुसावल के साथी मयूर पिता सुनील पाटील (21) निवासी बोरसल थाना शाहपुर को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के कब्जे से एक एंड्रायड मोबाइल कीमत 12 हजार रुपए व दो हजार रुपए नकद जब्त किया है।

मंगला एक्सप्रेस में घटना के समय आरोपी मयूर पाटील भाग गया था। जबकि उसके साथी रेहान पटेल को आरपीएफ ने पकड़ लिया था। आरोपी रेहान की गिरफ्तारी के बाद जीआरपी एसआई राधेश्याम महाजन ने फरार आरोपी के बारे में पूछताछ की। इस दौरान उसने मयूर पटेल का मोबाइल नंबर बताया। इसी आधा पर आरोपी को बोरसल गांव से गिरफ्तार किया। आरोपी मयूर पूणे में नगर सेवक का वाहन ड्राइवर है। वह करीब 20 दिन से बोरसल आया हुआ था। इस दौरान भुसावल रेलवे स्टेशन के पास शराब के अड्डे पर 26 मार्च को मयूर और रेहान की मुलाकात हुई। दोनों ने साथ में बैठक शराब पी इसके बाद वह रात में मंगला एक्सप्रेस के जनरल कोच में घुसे और मारपीट कर लूट करने लगे। एसआई राधेश्याम महाजन ने बताया आरोपी मयूर को कोर्ट में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लेंगे।

X
ट्रेनों में लूट का फरार आरोपी गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..