बुरहानपुर

  • Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Burhanpur News
  • Burhanpur - पदाधिकारी समय पर नहीं आ सकते तो कैसे चलेगा संगठन, इस पर विचार जरूरी : नेमा
--Advertisement--

पदाधिकारी समय पर नहीं आ सकते तो कैसे चलेगा संगठन, इस पर विचार जरूरी : नेमा

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर अबकी बार 200 पार के लिए हमें मेहनत करना जरूरी है। हमारे मंडल अध्यक्ष-महामंत्री व...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:31 AM IST
Burhanpur - पदाधिकारी समय पर नहीं आ सकते तो कैसे चलेगा संगठन, इस पर विचार जरूरी : नेमा
भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

अबकी बार 200 पार के लिए हमें मेहनत करना जरूरी है। हमारे मंडल अध्यक्ष-महामंत्री व पदाधिकारी समय पर नहीं आ सकते तो हमें संगठन चलाने के बारे में भी सोचना जरूरी है। यह बात भारतीय जनता पार्टी जिला प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा ने कहीं।

गुजराती मोढ धर्मशाला में बैठक में जिला प्रभारी नेमा ने कहा- बैठक 11 बजे होना थी 1.30 बजे तक जिला-मंडल कार्यकारिणी के पदाधिकारी ही मौजूद नहीं है। जो पदाधिकारी जिम्मेदारी नहीं संभालना चाहते, उन्हें संगठन में पद देने से पहले हमें भी सोचना चाहिए। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अबकी बार िदल्ली में 300 और प्रदेश में 200 पार का नारा दिया है लेकिन हमारी संगठनात्मक स्थिति ऐसी रही तो यह संभव नहीं होगा।

भाजपा की बैठक में संबोधित करते हुए जिला प्रभारी गोपीकृष्ण नेमा।

9 माह बाद भी मंडल की जानकारी अधूरी

बैठक में मंडल स्तर पर मतदाताओं और बूथ संबंधी जानकारी मांगी गई। इसमें शाहपुर मंडल और बुरहानपुर मंडल की जानकारी पूरी होने की जानकारी दी। इस पर जिला प्रभारी नेमा ने कहा 9 महीने पहले खकनार की बैठक में निर्देश दिए थे। जिस मंडल में यह बैठक हुई, वहां आधी जानकारी एकत्र नहीं हो पाई है।

17 सितंबर से होंगे कई आयोजन

भाजपा जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता ने बताया 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से जिले में अभियान की शुरुआत होगी। इसमें 17 को रक्तदान शिविर, 18 को स्वच्छता अभियान, 19 को स्वास्थ्य जांच शिविर, 20 को पौधारोपण शिविर और 25 सितंबर दीनदयाल उपाध्यक्ष जन्मदिन पर महाकुंभ आयोजन होगा। इसके लिए युवा मोर्चा , महिला मोर्चा , पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ, किसान मोर्चा व अन्य को जिम्मेदारी दी है। बैठक में मंत्री चिटनीस, विधायक मंजू दादू, महापौर अनिल भोसले, पूर्व महापौर अतुल पटेल, माधुरी पटेल व फेडरेशन अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटील मौजूद थे।

X
Burhanpur - पदाधिकारी समय पर नहीं आ सकते तो कैसे चलेगा संगठन, इस पर विचार जरूरी : नेमा
Click to listen..