प्रेमी को छुड़ाने के लिए आई किन्नर को थाने से खदेड़ा / प्रेमी को छुड़ाने के लिए आई किन्नर को थाने से खदेड़ा

Bhaskar News Network

Jun 10, 2018, 02:15 AM IST

Burhanpur News - प्रेमी को छुड़ाने आए किन्नरों ने लालबाग थाने पर प्रदर्शन किया। भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर उधारी के रुपए नहीं...

प्रेमी को छुड़ाने के लिए आई किन्नर को थाने से खदेड़ा
प्रेमी को छुड़ाने आए किन्नरों ने लालबाग थाने पर प्रदर्शन किया।

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

उधारी के रुपए नहीं लौटाने पर एक युवक किन्नर के प्रेमी की बाइक उठाकर ले गया। शिकायत पर पुलिस प्रेमी सहित उस युवक को गिरफ्तार कर ले आई। जब प्रेमी को किन्नर छुड़ाने आई तो पुलिस ने उन्हें खदेड़कर भगाया। जहां किन्नरों ने लालबाग पुलिस हाय-हाय के नारे लगाए।

जानकारी के अनुसार शनवारा का अफसर अंसारी किन्नर राखी का मंगेतर है। उसने हमीदपुरा क्षेत्र की किन्नर तमन्ना कुंवर के प्रेमी तनवीर अहमद को 5 हजार रुपए उधार दिए थे। अफसर कई दिन से रुपए लौटाने के लिए उससे संपर्क कर रहा था लेकिन तनवीर मूल आकाेला का निवासी होने से उससे मिल नहीं पा रहा था। शुक्रवार को तनवीर तमन्ना से मिलने हमीदपुरा स्थित घर पहुंचा। खबर लगने पर अफसर भी तमन्ना के घर पहुंच गया। उधारी के रुपए मांगने पर उनका विवाद हो गया। रुपए नहीं लौटाने पर अफसर उसकी बाइक लेकर चला गया। इसकी शिकायत उन्होंने लालबाग थाना में की। पुलिस दोनों को उठाकर थाने पर ले आई। उनके खिलाफ धारा 151 में केस दर्ज कर लिया। शनिवार को तमन्ना साथी किन्नरों के साथ थाने पहुंची। प्रेमी को छुड़ाने के लिए हंगामा करने लगी। पुलिस ने उन्हें पहले समझाया। ज्यादा आक्रोश बताने पर पुलिस भड़की और सभी किन्नरों को लाठी भांजकर थाने से खदेड़ दिया। जिसके बाद उन्होंने थाने के बाहर हंगामा किया। लालबाग पुलिस हाय-हाय के नारे लगाए। करीब दो घंटे तक किन्नरों का हंगामा चला। लालबाग थाना प्रभारी डीएस चौहान ने बताया किन्नर ने पहले उनकी शिकायत की, कहने लगी युवक उसे परेशान कर रहा है। गिरफ्तार किया तो उसे छुड़ाने आई। हमने इनकार किया तो ड्रामा करने लगी। समझाया भी कि ये घर थोड़ी है उनका। नहीं माने तो सबको थाने से भगा दिया। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल वारंट बनाया है।

X
प्रेमी को छुड़ाने के लिए आई किन्नर को थाने से खदेड़ा
COMMENT