Hindi News »Madhya Pradesh »Burhanpur» मंत्री और प्रभारी सीईओ बता रहे तीर्थदर्शन की अलग तारीखें

मंत्री और प्रभारी सीईओ बता रहे तीर्थदर्शन की अलग तारीखें

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को लेकर अमृतसर और अजमेर यात्रा को लेकर सोमवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 29, 2018, 02:25 AM IST

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना को लेकर अमृतसर और अजमेर यात्रा को लेकर सोमवार को जारी हुए महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस और प्रभारी जिला पंचायत सीईओ के प्रेस नोट ने उलझने पैदा कर दी है। मंत्री कह रहीं है समय में परिवर्तन किया गया है। जबकि प्रभारी सीईओ कह रहे 2 जून को अमृतसर व 8 को अजमेर जाएंगे। ऐसे में अब आवेदन करने वाले यात्री भी असमंजस में पड़ गए हैं।

तीर्थ दर्शन योजना के तहत बुरहानपुर से अमृतसर और अजमेर यात्रा की तारीख में परिवर्तन किया गया है। अब नए कार्यक्रम अनुसार 8 जुलाई को अमृृतसर और 14 जुलाई को अजमेर के लिए विशेष ट्रेन रवाना होगी। पहले अमृतसर 2 और अजमेर यात्रा 8 जून को तय की थी। महिला बाल विकास मंत्री के आग्रह पर गर्मी और रमजान को देखते हुए ये परिवर्तन किया गया है।

प्रभारी जिपं सीईओ कह रहे 2 जून अमृतसर व 8 को जाएंगे अजमेर

अपर कलेक्टर व प्रभारी जिला पंचायत सीईओ रोमानुस टोप्पो ने प्रेस नोट जारी कर बताया है तीर्थ दर्शन योजना के तहत आगामी 2 जून को अमृतसर और 8 जून को अजमेर शरीफ यात्रा के लिए विशेष रेलगाड़ी बुरहानपुर से जाएगी। जिसके लिए 784-784 बर्थ आवंटित हुई हैं। अमृतसर यात्रा के लिए इच्छुक 29 मई और अजमेर यात्रा के लिए 3 जून तक अपने नगरीय निकाय या जनपद में आवेदन दे सकते हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Burhanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×