--Advertisement--

बिना अनुमति के जुलूस, धरना व प्रदर्शन नहीं होंगे

Dainik Bhaskar

Jun 03, 2018, 02:30 AM IST

Burhanpur News - बिना अनुमति के जुलूस, धरना व प्रदर्शन नहीं होंगे बुरहानपुर | कलेक्टर डॉ. सतेंद्रसिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता...

बिना अनुमति के जुलूस, धरना व प्रदर्शन नहीं होंगे
बिना अनुमति के जुलूस, धरना व प्रदर्शन नहीं होंगे

बुरहानपुर | कलेक्टर डॉ. सतेंद्रसिंह ने दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत आदेश जारी कर जिले में बिना अनुमति के धरना, प्रदर्शन व जुलूस कार्यक्रमों के आयोजनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। बिना अनुमति के यह आयोजन नहीं होंगे। नगरीय क्षेत्रों में यह सुनिश्चित किया जाएगा कि इन कार्यक्रमों से जन सामान्य को आवागमन में किसी प्रकार की बाधा उत्पन्न न हो। किसी भी आयोजन से कम से कम 15 दिन पूर्व इसकी अनुमति के लिए आवेदन दिया जाना अनिवार्य होगा। आयोजकों की यह जिम्मेदारी होगी कि वे जुलूस या रैली के दौरान मार्ग से निकलने वाले एम्बुलेंस, फायर ब्रिगेड शासकीय वाहनों को मार्ग देकर वाहनों को निकालने में सहयोग करेंगे। रैली, जुलूस के आयोजकों को आवेदन में अपना मोबाइल नंबर, फोटोग्राफ, रैली में शामिल होने वाले व्यक्तियों की संख्या देना होगी। रैली व जुलूस की अनुमति से पूर्व आयोजकों को शामिल होने वाले दो पहिया व चार पहिया वाहनों की संख्या की जानकारी भी देना होगी।

उत्कृष्ट स्कूल छात्रावास में प्रवेश के लिए फॉर्म 5 तक

बुरहानपुर | आदिम जाति कल्याण विभाग के उत्कृष्ट स्कूल छात्रावासों में प्रवेश के लिए 5 जून तक आवेदन होंगे। छात्रावास खंडवा जिले के पटाजन, खालवा, व आशापुर में । 8वीं 60प्रतिशत अंक या इससे ज्यादा होना जरूरी है।

X
बिना अनुमति के जुलूस, धरना व प्रदर्शन नहीं होंगे
Astrology

Recommended

Click to listen..