बुरहानपुर

--Advertisement--

मंत्री चिटनीस आज जिले के दौरे पर

मंत्री चिटनीस आज जिले के दौरे पर बुरहानपुर | महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस मंगलवार को जिले के दौरे पर...

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2018, 02:30 AM IST
मंत्री चिटनीस आज जिले के दौरे पर

बुरहानपुर |
महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस मंगलवार को जिले के दौरे पर रहेंगीं। सुबह 8.30 बजे शाही किला मैदान पर विश्व पर्यावरण दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहेंगीं। 10 बजे शाहपुर स्थित होटल में भाजपा शाहपुर मंडल की बैठक में शामिल होंगीं। दोपहर 2 बजे जिला पंचायत में ग्राम पंचायत एमागिर्द, बोरगांव, फतेहपुर, मगरूल, खामला सहित विभिन्न ग्रामों की समीक्षा बैठक लेंगीं। शाम 4 बजे सरदार पटेल वार्ड और 5 बजे डाकवाड़ी वार्ड में भाजपा महिला मोर्चा की बैठक में शामिल होगीं। शाम 6 बजे इंदिरा कॉलोनी स्थित राजस्थान भवन में श्रीमद् भागवत कथा में शामिल होंगी।

सांसद आज से दो दिनी दौरे पर रहेंगे

बुरहानपुर |
सांसद नंदकुमारसिंह चौहान मंगलवार से दो दिनी दौरे पर रहेंगे। 5.30 बजे सिलमपुरा स्थित प्राचीन स्वामी नारायण मंदिर में पुरुषोत्तम मास के उपलक्ष्य में आयोजित भागवत कथा में शामिल होंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान, शिक्षा विभाग के तत्वावधान में विद्यार्थियों द्वारा चलाए जा रहे सफाई अभियान में शामिल होंगे। 6 जून को कलेक्टर कार्यालय में सामान्य वर्ग के सम्मानित नागरिकों से निर्धन वर्ग के हितार्थ सुझाव के लिए बैठक में शामिल होंगे।

पशु अस्पताल भवनों की मरम्मत करें

बुरहानपुर |
सोमवार को कलेक्टोरेट सभागृह में साप्ताहिक समीक्षा बैठक हुई। इसमें कलेक्टर डॉ. सतेंद्रसिंह ने कहा ग्राम पंचायतो में संचालित पशु अस्पताल भवनो की मरम्मत करें। सीएमएचओ को उपस्वास्थ्य केंद्र, खाद्य एवं सहकारिता विभाग को शासकीय उचित मूल्य की दुकानों को चिह्नित कर मरम्मत करने के लिए कहा।

X
Click to listen..