• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Burhanpur
  • सीएस ने गठित की जांच कमेटी, पुलिस दो दिन का रिकार्ड निकाल घर जाकर करेंगी पड़ताल
--Advertisement--

सीएस ने गठित की जांच कमेटी, पुलिस दो दिन का रिकार्ड निकाल घर जाकर करेंगी पड़ताल

Dainik Bhaskar

May 19, 2018, 02:30 AM IST

Burhanpur News - दूसरे दिन भी जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड के टायलेट में भ्रूण छोड़ने वाली मां का पता नहीं चला भास्कर संवाददाता...

सीएस ने गठित की जांच कमेटी, पुलिस दो दिन का रिकार्ड निकाल घर जाकर करेंगी पड़ताल
दूसरे दिन भी जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड के टायलेट में भ्रूण छोड़ने वाली मां का पता नहीं चला

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

जिला अस्पताल के मेटरनिटी वार्ड के टायलेट में भ्रूण छोड़ने वाली मां का दूसरे दिन भी पता नहीं चल पाया है। वार्ड के रिकार्ड में भी ऐसी किसी महिला की जानकारी सामने नहीं आई है। उस मां तक पहुंचने के लिए सीएस ने जांच कमेटी गठित की है। पुलिस वार्ड से दो दिन का रिकार्ड निकालेंगी। उन महिलाओं के घर-घर जाकर पड़ताल करेंगे।

लालबाग थाना के जांच अधिकारी वीर बहादुरसिंह ने कहा मेटरनिटी वार्ड के सारे रजिस्टर चेक कर लिए है। 24 घंटे में लगभग 50 से ज्यादा महिलाएं प्रसव कराने आई। कुछ वार्डों में भर्ती मिली तो कुछ प्रसव कराकर डिस्चार्ज हो चली गई है। ऐसी स्थिति में कोई महिला नहीं मिली, जो प्रसव कराने आई हो और बिना प्रसव के चली गई है। यहां सीसीटीवी कैमरे भी चालू नहीं थे कि जिससे उस दौरान आने-जाने वाली महिला का पता लगा पाए। अब हम वार्ड से दो दिन का रिकार्ड निकलवाएंगे। उसमें जिन-जिन महिलाओं का प्रसव हो चुका है, उनके घर जाकर पड़ताल करेंगे। उसके पुलिस टीआई डीएस चौहान से अनुमति लेना है। मामला गंभीर होने से जांच को अंतिम छोर तक ले जाएंगे। उस मां को तलाश करके ही इस केस को खत्म करेंगे।

सिविल सर्जन डॉ. शकील अहमद ने कहा अपने स्तर पर हमनें जांच की। महिला का पता नहीं चल पा रहा है। हो सकता है कोई बाहर से आकर डाल गया हो। हम उसके लिए एक जांच कमेटी गठित कर रहे है। इसमें अस्पताल के वरिष्ठ और सुलझे अफसरों को जांच सौंपी है। कानून तौर पर पुलिस को भी मामला सौंप दिया है। वो अपने स्तर पर जांच कर कार्रवाई करेंगे।

X
सीएस ने गठित की जांच कमेटी, पुलिस दो दिन का रिकार्ड निकाल घर जाकर करेंगी पड़ताल
Astrology

Recommended

Click to listen..