--Advertisement--

लोग बोले- पत्रकार रुपए लेकर चेक दे गया, अब तक नहीं लौटाए

बुरहानपुर | समाचार पत्र और टीवी न्यूज चैनलों पर प्रसारित कर बेटी का रिश्ता तुड़वाने की धमकी देकर पिता से 65 हजार रुपए...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 03:20 AM IST
बुरहानपुर | समाचार पत्र और टीवी न्यूज चैनलों पर प्रसारित कर बेटी का रिश्ता तुड़वाने की धमकी देकर पिता से 65 हजार रुपए एेंठने वाले पत्रकार प्रवीण वाणे के खिलाफ कोतवाली में चेक बाउंस के 10 से ज्यादा मामले पहुंचे।

8 जून को कोतवाली पुलिस ने जबरन समाचार प्रकाशित कर रुपए ऐंठने के मामले में एक समाचार पत्र के ब्यूरो चीफ प्रवीण वाणे को न्यायालय में पेश कर कोर्ट से वारंट मिलने पर खंडवा जेल भेज दिया। अगले दिन समाचार पत्रों में प्रकाशित खबर देखने के बाद पुराने शिकायतकर्ता भी सामने आने लगे। चार दिन में लगभग 10 से ज्यादा शिकायतें कोतवाली पहुंची लेकिन कोर्ट में मामले चलने से शिकायत नहीं दर्ज की गई। शिकायतकर्ता लाेगों ने कहा- रुपए उधार ले गया था। लौटाने के नाम पर उसने चेक दिया जो अब तक क्लियर नहीं हो पाया है। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। लाखों रुपए उसके पास फंसे हुए है। एक फूटी कौड़ी तक नहीं मिल पाई है। कई ऐसे लोगों के सालों से रुपए अटके पड़े हैं, जिन्होंने पत्रकार जानकर थानों में शिकायत ही नहीं की। अब भी वो लोग सामने आने से कतरा रहे हैं। टीआई अजित तिवारी ने अधिकांश लोग शिकायत तो लेकर पहुंच रहे लेकिन मामले कोर्ट में विचाराधीन होने से कुछ नहीं कर सकते।

कोर्ट में विचाराधीन चेक बाउंस के मामले में 10 शिकायतकर्ता कोतवाली पहुंचे

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..