--Advertisement--

सांसद ने संत भय्यूजीके निधन पर शोक व्यक्त किया

सांसद ने संत भय्यूजीके निधन पर शोक व्यक्त किया बुरहानपुरर | नंदकुमारसिंह चौहान ने राष्ट्रीय संत भय्यू...

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2018, 03:20 AM IST
सांसद ने संत भय्यूजीके निधन पर शोक व्यक्त किया

बुरहानपुरर |
नंदकुमारसिंह चौहान ने राष्ट्रीय संत भय्यू महाराज के निधन पर श्रद्धांजलि देते हुए कहा भय्यू महाराज के निधन से देश को अपूर्णीय क्षति हुई है। बहुत कम उम्र में ही आध्यात्म और सेवा के क्षेत्र में पूरे देश मे नाम स्थापित कर लिया था। सूर्योदय फाउंडेशन के माध्यम से लोगों के मानसिक स्तर को आध्यात्मिक रूप से परिपूर्ण करने का कार्य किया।

15 जून से स्कूल चलें हम अभियान का दूसरा चरण होगा

बुरहानपु |
स्कूल चले हम अभियान का दूसरा चरण 15 जून से शुरू होगा। कक्षा एक से कक्षा 11 वीं तक ऐसे छात्रों की पहचान करेंगे। जिन स्कूलों में अप्रैल में प्रवेश नहीं हो पाया है। साथ ही, सामुदायिक सहयोग से स्कूल से बाहर औ विशेष जरूरत वाले बच्चों को शिक्षा की मुख्य धारा में जोड़ने के लिए रणनीति तैयार की जाएगी। शिक्षा सत्र 2016-17 के नामांकन के आधार पर वर्ष 2017-18 में नामांकन में गिरावट वाली संस्थाओं की सूची के आधार पर समीक्षा की जाएगी।

संबल योजना में लोगों को लाभ दिलाए

बुरहानपुर |
मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना संबल योजना में लोगों को फायदा दिलाने के लिए कलेक्टर डॉ. सतेंद्रसिंह ने अफसरों को जरूरी जानकारी दी। मंगलवार समय सीमा की बैठक में निर्देश दिए। 13 जून को जनपद पंचायत बुरहानपुर और खकनार में सुबह 11 बजे कार्यक्रम होगा।

पार्किंग का ठेका नहीं होने से हो रही परेशानी

बुरहानपुर |
रेलवे स्टेशन पर पार्किंग ठेका नहीं होने के कारण यात्रियों को छोड़ने आ रहे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अप-डाउन करने वाले नौकरीपेशा परिचितों के यहां वाहन खड़े कर रहे हैं। दूसरी ओर कुछ लोगों ने स्टैंड चलाना शुरू कर दिया है। इसमें विवाद भी हो रहे हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..