Hindi News »Madhya Pradesh »Burhanpur» शहर की सबसे अच्छी और सबसे सस्ती कॉलोनी है तापी पार्क

शहर की सबसे अच्छी और सबसे सस्ती कॉलोनी है तापी पार्क

बुरहानपुर (बिजनेस न्यूज)। शहर की सबसे अच्छी लोकेशन पर अगर आपको बहुत ही सस्ते दामों पर अपने सपनों का आशियाना बनाने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 06, 2018, 03:20 AM IST

बुरहानपुर (बिजनेस न्यूज)। शहर की सबसे अच्छी लोकेशन पर अगर आपको बहुत ही सस्ते दामों पर अपने सपनों का आशियाना बनाने का मौका मिले तो यह सोने पर सुहागा ही होता हैं। जी हाँ हम बात कर रहे हैं शहर के अमरावती रोड स्थित तापी पार्क कॉलोनी की जो अपने आप में एक शहर की एक पहचान बनती जा रही हैं।

यह कॉलोनी शहर की सबसे अच्छी कॉलोनी हैं। वजह साफ है इस कॉलोनी से बरसों पुरानी संजय नगर एवं गीता दत्त नगर जैसी कॉलोनी लगी हैं। साथ ही माँ ताप्ती के तट से लगी होना इसे अन्य कॉलोनियों से अद्वितीय बनाता हैं। भविष्य में पानी की कभी कोई समस्या इस कॉलोनी में नहीं होगी क्योंकि जानकारी मुताबिक कॉलोनी से ही घाट निर्माण किया जाएगा। कॉलोनी ऑनर श्री विजय चौधरी ने बताया कि शासन की गाइड लाइन के मुताबिक आने वाले दिनों में इस क्षेत्र में प्रॉपर्टी के दामों में 21 प्रतिशत की बढ़ोतरी मतलब आज जो प्लॉट 1099 रुपये में बिक रहा हैं उसकी कीमत बढ़ जाएगी। साथ ही तापी पार्क बड़े शहरों की तर्ज पर सर्वसुविधायुक्त कॉलोनी हैं। यहाँ 30 फिट चौड़ा रोड, अंडरग्राउंड ड्रेनेज सिस्टम, 24 घंटे पानी की सुविधा है। साथ ही रो-हाऊस बहुत ही कम दाम पर उपलब्ध हैं। यहाँ रो हाऊस मात्र 1549000 रुपये बनकर तैयार हैं। रो हाऊस में निवेश करने पर मुख्यमंत्री एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2 लाख 67 हजार रुपये का अनुदान भी प्राप्त हैं। कॉलोनी में सीसी रोड का कार्य पूण हो चुका हैं। और अन्य विकास कार्य कॉलोनी में सतत रूप से जारी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Burhanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: शहर की सबसे अच्छी और सबसे सस्ती कॉलोनी है तापी पार्क
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Burhanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×