बुरहानपुर

--Advertisement--

इच्छेश्वर हनुमान मंदिर परिसर में कबूतर गाड़ने वाले को जेल भेजा

इच्छेश्वर हनुमान मंदिर परिसर में कबूतर गाड़ने वाले को जेल भेजा बुरहानपुर | लोधीपुरा दरगाह-ए-हकीमी परिसर में...

Dainik Bhaskar

Jun 08, 2018, 03:20 AM IST
इच्छेश्वर हनुमान मंदिर परिसर में कबूतर गाड़ने वाले को जेल भेजा

बुरहानपुर |
लोधीपुरा दरगाह-ए-हकीमी परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों से मिली फुटेज से पहचान कर पुलिस ने इच्छेश्वर हनुमान मंदिर परिसर में कबूतर गाड़ने वाले को न्यायालय में पेश कर खंडवा जेल भेजा है।

17 मार्च 2018 को इच्छेश्वर हनुमान मंदिर परिसर में मृत कबूतर मिट्‌टी में गड़ा मिला था। इसको लेकर मंदिर समिति और हिंदू समिति के लोगों ने आक्रोश व्यक्त कर एक धर्म विशेष पर ये हरकत करने का आरोप लगाया था। इसको लेकर मंदिर समिति ने गणपति नाका थाना पुलिस को आवेदन दिया। इसकी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुनील पाटीदार ने जांच शुरू की। उन्होंने दरगाह प्रबंधन से सीसीटीवी फुटेज लिए। इसमें एक अधेड़ बाइक से परिसर में आया और उसने गड्‌ढा कर खरगोश गाड़ दिया था। पड़ताल में अधेड़ लोधीपुरा का होटल संचालक निकला। इसका नाम शैलेष पिता चरण दीक्षित (48) सामने आया। पूछताछ करने पर उसने गलती कबूल नहीं की लेकिन फुटेज के आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 295 के तहत वर्ग विशेष की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का केस दर्ज किया। इसका न्यायालय में चालान पेश किया गया। न्यायालय से उसका जेल वारंट बनाकर भेज दिया।

13 को करेंगे चेक वितरित

बुरहानपुर |
मुख्यमंत्री जनकल्याण अंत्येष्टी योजना के तहत असंगठित पंजीकृत श्रमिकों को योजना का लाभ 13 जून को दिया जाएगा। महापौर अनिल भोसले चेक वितरित करेंगे। महापौर ने कहा मुख्यमंत्री जनकल्याण योजना में पंजीकृत और सत्यापित असंगठित श्रमिकों को 11 तरह के लाभ दिए जाएंगे।

X
Click to listen..