• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Burhanpur
  • कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नहीं हो रही सफाई, कलेक्टर से शिकायत
--Advertisement--

कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नहीं हो रही सफाई, कलेक्टर से शिकायत

Dainik Bhaskar

May 30, 2018, 03:25 AM IST

Burhanpur News - कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नहीं हो रही सफाई, कलेक्टर से शिकायत नेपानगर | कांग्रेस पार्षद के वार्डों में...

कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नहीं हो रही सफाई, कलेक्टर से शिकायत
कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नहीं हो रही सफाई, कलेक्टर से शिकायत

नेपानगर |
कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नियमित सफाई नहीं होने और अन्य समस्याओं के समाधान नहीं होने के मामले में कलेक्टर से शिकायत की है। पार्षदों ने कहा नगर पालिका के अधिकारी कांग्रेस पार्षद वार्डों के साथ भेदभाव की नीति अपना रहे हैं। इससे लोगों में आक्रोश है। शिकायत के बाद भी सुनवाई नहीं हो रही है। नेता प्रतिपक्ष गेंदालाल मोर्य ने कहा कांग्रेस पार्षदों के वार्डों में नियमित सफाई नहीं की जा रही है। गंदगी के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। नालियों में कचरा जमा हो गया है। पानी की निकासी नहीं होने से फजीहत झेलनी पड़ती है। 15 दिनों में समस्या का निराकरण किया जाना चाहिए।

पाइप में ढक्कन लगाने से नहीं मिल रहा पानी

बुरहानपुर |
मंगलवार को जनसुनवाई में ग्राम लोनी के लोगों ने पेयजल संबंधी समस्या बताई। ग्रामीणों ने कहा पाइप लाइन में एक जगह ढक्कन लगा देने से पानी सप्लय बंद हो गया है। लोगों को पानी नहीं मिल रहा है। कलेक्टर ने जनपद सीईओ अनिल पवार से मामले में कार्रवाई के लिए कहा। जनसुनवाई में विभिन्न गांवों और शहर से लोग शिकायतें लेकर पहुंचे। कलेक्टर सत्येंद्रसिंह को शिकायते की। समस्याएं जानकार संबंधित विभागों के अफसरों को जांच कर निराकरण के निर्देश दिए। पेयजल, स्वास्थ्य, बीपीएल, पेंशन सहित अन्य विभागों से संबंधित समस्याएं बताई गई।

अल्पकालीन फसल ऋण लौटाने की तारीख बढ़ाई

खंडवा |
अल्पावधि फसल ऋण लौटाने की अंतिम तारीख शासन ने बढ़ा दी है। अल्पकालीन फसल ऋण की लौटाने की तारीख खरीफ 2017 के लिए 25 मई के स्थान पर 15 जून की गई है। इसी तरह रबी 2017 के लिए अंतिम तारीख 15 जून के स्थान पर 30 जून होगी।

X
कांग्रेस पार्षद के वार्डों में नहीं हो रही सफाई, कलेक्टर से शिकायत
Astrology

Recommended

Click to listen..