• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Burhanpur
  • स्टेशन देख डीएसपी बाेले अवैध वेंडरों से सख्ती से निपटें
--Advertisement--

स्टेशन देख डीएसपी बाेले- अवैध वेंडरों से सख्ती से निपटें

Dainik Bhaskar

May 31, 2018, 03:25 AM IST

Burhanpur News - भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर 1 जून से शुरु हो रहे किसान आंदोलन और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के उद्देश्य...

स्टेशन देख डीएसपी बाेले- अवैध वेंडरों से सख्ती से निपटें
भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

1 जून से शुरु हो रहे किसान आंदोलन और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के उद्देश्य से रेलवे जीआरपी के डीएसपी ने बुधवार दोपहर लालबाग रेलवे स्टेशन का निरीक्षण कर जरुरी सुधार के निर्देश दिए।

दोपहर 12.30 बजे डीएसपी एनके नहार स्टेशन पहुंच गए थे। उनके साथ खंडवा जीआरपी थाना प्रभारी बलवंतसिंह कौर भी आए। दोनों ने जीआरपी चौकी का निरीक्षण किया और क्षेत्र के अपराधियों का रिकार्ड खंगाला। आदतन अपराधियों की जानकारी जुटाई। स्टेशन पर निरीक्षण के दौरान डीएसपी ने सब्जी मंडी, ट्रेन से सब्जी निर्यात, लकड़ी सहित अन्य पूछताछ की। अवैध वेंडर सहित अन्य अनैतिक गतिविधियों पर शिकंजा कसने पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोताही नहीं चलेगी। स्टाफ की कमी समझते हैं। जिसके लिए हम स्थानीय पुलिस का सहयोग लेंगे। इसके लिए जिले के एसपी से भी हम मुलाकात करेंगे। चौकी प्रभारी आरएस महाजन ने कहा यहां से किसानों का वैध या अवैध तरह से कोई भी माल नहीं जाता। सब्जी मंडी साढ़े 4 किमी दूर है। रोड के रास्ते से मंडियों में वाहन पहुंचते हैं। दो घंटे निरीक्षण के बाद डीएसपी खंडवा की ओर चले गए।

किसान आंदोलन आैर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के उद्देश्य से आए जीआरपी के डीएसपी

रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करते हुए इटारसी डीएसपी नाहरसिंह।

राजीव वार्ड पार्षद आज देंगी इस्तीफा

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

क्षेत्र में जलसंकट से नागरिकों की परेशानी और उनके रोज-रोज के तानों से तंग आकर राजीव नगर वार्ड पार्षद तुलसीबाई महाजन ने अपने पद से इस्तीफा देने का निर्णय लिया है।

बुधवार को नगर निगम पहुंचकर उन्होंने नागरिकों की समस्या बताई। आयुक्त पवनसिंह को चेताया कि गुरुवार को मैं इस्तीफा दे रही हूं। उनके साथ प्रतिनिधि भगवान महाजन भी थे। क्षेत्र के शफी अहमद अंसारी व जावेद अख्तर ने कहा हरीमपुरा क्षेत्र में 125 मकान हैं। 4 माह से यहां के लोग जलसंकट से जूझ रहे हैं। पानी छोड़ने कर्मचारी मुन्ना आता है लेकिन वो सिर्फ रिश्वत देने वालों को पानी उपलब्ध कराता है। मस्जिद के पास एक ट्यूबवेल कराया है लेकिन इसकी लाइन प्रगति नगर की ओर पहुंचा दी। क्षेत्र में उसकी पाइप लाइन नहीं बिछाई। पार्षद पति भगवान महाजन ने कहा रोज-रोज की परेशानी है। पिछली बार भी इसे लेकर शिकायत की थी। आप निरीक्षण करके चले गए उसके बाद से कोई समाधान नहीं किया। इसके अलावा अन्य क्षेत्र में भी लोग परेशान हैं। जिसका समाधान नहीं होने पर पार्षद कल इस्तीफा दे रही हैं। इसके जिम्मेदार निगम प्रशासन रहेगा।

X
स्टेशन देख डीएसपी बाेले- अवैध वेंडरों से सख्ती से निपटें
Astrology

Recommended

Click to listen..