Hindi News »Madhya Pradesh »Burhanpur» 3 साल से यौन शोषण कर रहे शराबी देवर की प्रताड़ना से तंग महिला ने चूहामार पी

3 साल से यौन शोषण कर रहे शराबी देवर की प्रताड़ना से तंग महिला ने चूहामार पी

ईद पर बच्चों के कपड़े खरीदने के साथ ही चूहामार साथ लाई, उपचार के दौरान बच गई जान भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर ...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jun 07, 2018, 03:25 AM IST

ईद पर बच्चों के कपड़े खरीदने के साथ ही चूहामार साथ लाई, उपचार के दौरान बच गई जान

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

शराबी देवर की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने चाय में घोलकर चूहामार दवा पी ली। गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती किया। उपचार के दौरान महिला खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घटना गणपति नाका थाना क्षेत्र के हरीरपुरा की है। अस्पताल में भर्ती महिला ने बताया मेरा पति अहमदाबाद में ट्रक ड्राइवर है। मैं यहां पर अपने दो बच्चों के साथ रहती हूं। मेरा देवर यौन शोषण कर मेरे साथ गलत काम करता है। पति को भी यह बात कई बार बताई। बहुत ज्यादा परेशान होने पर कुछ महीने पहले गणपति नाका थाना में देवर की रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पति और रिश्तेदारों के कहने पर रिपोर्ट वापस ले ली। इसके बाद भी उसकी गंदी अादतें नहीं सुधरी। अब तो वह इतना परेशान कर रहा है कि मन करता है अात्महत्या कर लू। बुधवार सुबह यही सोचकर चाय के साथ घोलकर दवा पी ली। मंगलवार को रात को ही चूहामार दवा और ईद के लिए बच्चों के कपड़े खरीदकर लाई थी। पति तो घर पर नहीं रहते। देवर की प्रताड़ना से तंग हो गई हूं। मायके वालों को भी यह बात पता है। मेरा कोई भी सहयोग नहीं करता ताकि उस दरिंदे देवर को जेल में पहुंचा सकू। महिला के बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Burhanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 3 साल से यौन शोषण कर रहे शराबी देवर की प्रताड़ना से तंग महिला ने चूहामार पी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Burhanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×