• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Burhanpur
  • आधी रात को एएसआई ने मूंछों पर ताव देकर महिला को इशारे से बाहर बुलाया
--Advertisement--

आधी रात को एएसआई ने मूंछों पर ताव देकर महिला को इशारे से बाहर बुलाया

Dainik Bhaskar

May 25, 2018, 03:30 AM IST

Burhanpur News - टीबी वार्ड में भर्ती मरीज की प|ी ने अस्पताल पुलिस चौकी के एएसआई पर लगाया आरोप भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर ...

आधी रात को एएसआई ने मूंछों पर ताव देकर महिला को इशारे से बाहर बुलाया
टीबी वार्ड में भर्ती मरीज की प|ी ने अस्पताल पुलिस चौकी के एएसआई पर लगाया आरोप

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

जिला अस्पताल पुलिस चौकी के एक एएसआई पर महिला अटेंडर ने मूंछों पर ताव देकर अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया। सुबह चौकी पहुंचकर उसकी खबर ली और उसे ईमानदारी से ड्यूटी करने को कहा। महिला का आक्रोश देख एएसआई चौकी पर ताला लगाकर भाग गया।

जिला अस्पताल की तीसरी मंजिल पर टीबी वार्ड है। जहां लगभग आठ से 10 मरीजों का इलाज चल रहा है। यहां ग्राम ठाटर-बलड़ी निवासी एक महिला अपने पति के साथ आई। जिसे पुलिस चौकी एएसआई दरियावसिंह गोलकर मूंछों पर ताव देकर अश्लील इशारे करते हुए बाहर आने को कहा। गुरुवार दोपहर 12.30 बजे महिला सहित वार्ड की अन्य अटेंडर महिलाओं ने चौकी पहुंचकर दरियावसिंह का घेराव कर दिया। महिला ने कहा- ईमानदारी से ड्यूटी करो। आपको किसी महिला को बुलाने का अधिकार नहीं हैं। महिलाओं का गुस्सा देख एएसआई गोलकर ने बात संभालते हुए कहा- मैं तो शराबियों को भगाने के लिए वार्ड की तरफ आया था। मैं अस्पताल के मरीजों की समस्या काे सुलझाने के लिए आया हूं। महिला ने कहा- बुधवार रात लगभग 2 बज रहे थे। शराब के नशे में एएसआई दरियावसिंह गोलकर आए। इधर-उधर देखने के बाद उन्होंने मुझे इशारा किया। मैंने पूछा- क्या काम है साहब तो मुझे धमकाकर बोले- चल इधर बाहर आ। मैं घबराकर जाने की हिम्मत जुटाने लगी। मेरे साथ न्यामतपुरा का एक मरीज आया लेकिन एएसआई ने उनको मेरे पीछे आने से रोक दिया। बाहर बुलाकर दूसरे गेट पर खड़े हो गए। मुझसे पूछताछ करने लगे, कहां से आए कौन हो और कौन सी बीमारी है। उन्होंने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की लेकिन मैं अंदर चली गई। न्यामतपुरा की शहनाज बी पति इकबाल ने कहा- महिला मेरे सामने खड़ी थी। संतोष पिता किशन ने कहा- मेरे सामने एएसआई ने महिला को बाहर बुलाया। पुलिसवाला शराब के नशे में था। उनके साथ में एक वॉचमैन भी था। एएसपी सुनील पाटीदार ने कहा- शिकायत आई तो जांच करेंगे।

एएसआई दरियावसिंह गोलकर हावी होने लगे तो महिलाओं ने विरोध किया।

X
आधी रात को एएसआई ने मूंछों पर ताव देकर महिला को इशारे से बाहर बुलाया
Astrology

Recommended

Click to listen..