Hindi News »Madhya Pradesh »Burhanpur» पुलिस की कार्रवाई के विरोध में घेरा एसपी का बंगला, पुलिस ने खदेड़ा

पुलिस की कार्रवाई के विरोध में घेरा एसपी का बंगला, पुलिस ने खदेड़ा

कन्हैया के परिजन की टीआई प्रकाश वास्कले से बहस हुई। दौलतपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण की शिकायत पर कार्रवाई के बाद...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 25, 2018, 03:30 AM IST

पुलिस की कार्रवाई के विरोध में घेरा एसपी का बंगला, पुलिस ने खदेड़ा
कन्हैया के परिजन की टीआई प्रकाश वास्कले से बहस हुई।

दौलतपुरा क्षेत्र में अतिक्रमण की शिकायत पर कार्रवाई के बाद हुई थी मारपीट, रात 12 बजे थाने पर बैठे रहे लोग

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

दौलतपुरा क्षेत्र में नजूल की जमीन पर अतिक्रमण को लेकर गुरुवार शाम 4.30 बजे विवाद हो गया। इसमें दोनों पक्षों के तीन से चार लोगों को थाने लाया गया। एक पक्ष ने पुलिस पर गलत कार्रवाई का आरोप लगाया। विरोध में रात 10 बजे शिकारपुरा थाने के बाजू में स्थित एसपी पंकज श्रीवास्तव के बंगले का घेराव कर दिया। जवानों ने भीड़ को हटाकर थाने पर भेजा। सुनवाई नहीं होने पर दोबारा लोग एसपी के बंगले पर पहुंचे तो पुलिस ने लोगों को खदेड़ा। एक युवक घायल हुआ। देर रात तक मामला चलता रहा।

भुसावल निवासी राजू पिता चुन्नीलाल की दौलतपुरा में सुसराल है। वह ससुराल के सामने की जगह पर अतिक्रमण कर रहा था। इसकी शिकायत लोगों ने अफसरोंं को की थी। गुरुवार को दोपहर 12 बजे संयुक्त कलेक्टर एमएल आर्य मौके पर पहुंचे। नपती की। लोगो से कहा यहां कोई भी किसी तरह का निर्माण नहीं करेगा। अफसरो के जाने के बाद चुन्नीलाल ने उसी जगह पर टीन लाकर रख दिए। इस बात पर क्षेत्र के कन्हैयालाल पासी का विवाद हो गया। कन्हैयालाल ने राजू चुन्नीलाल, विट्‌ठल पिता चिमनलाल, पवन पिता मोजीलाल, अंकित दादू, मनीष पास पर मारपीट का आरोप लगाया। मौके पर पुलिस पहुंची। दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया। कन्हैयालाल के परिजन ने आरोप लगाते हुए कहा राजू को पुलिस ने राजनीतिक दबाव में छोड़ दिया। हमारे घर के सदस्यों को हिरासत में लेकर रखा है। कन्हैयालाल सहित अन्य को छुड़वाने के लिए लोग सीधे एसपी के बंगले पर पहुंच गए। पुलिस ने थाने भिजवाया। इसके बाद भी देर तक सुनवाई नहीं होने पर दोबारा लोग एसपी के बंगले पहुंचे तो जवानों ने लोगों को खदेड़ा। इसमें एक युवक रोशन अशोक पासी घायल हो गया। हाईवे पर भगदड़ मच गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Burhanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×