--Advertisement--

शिवराज मामा एससी-एसटी की घोषणाएं अब पूरी करो

Burhanpur News - अजाक्स संघ ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को मांग पत्र सौंपा। मुख्यमंत्री के नाम एससी-एसटी अधिकारी-कर्मचारी संघ...

Dainik Bhaskar

May 28, 2018, 03:30 AM IST
शिवराज मामा एससी-एसटी की घोषणाएं अब पूरी करो
अजाक्स संघ ने मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को मांग पत्र सौंपा।

मुख्यमंत्री के नाम एससी-एसटी अधिकारी-कर्मचारी संघ ने एसडीएम को सौंपा मांग पत्र

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

अनुसूचित जाति व जनजाति अधिकारी और कर्मचारी संघ के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के नाम एसडीएम सोहन कनाश को एक मांत्र सौंपा। इसमें उन्होंने शिवराज मामा से आह्वान किया है कि 10 साल में की घोषणाओं को अब पूरी करो।

रविवार शाम 5.30 बजे रैली स्वरूप निकलकर अजाक्स संगठन के पदाधिकारी हाथों में तख्तियां थामकर जय स्तंभ स्थित राजस्व अनुविभागीय कार्यालय पहुंचे। तख्तियों के माध्यम से कहा आरक्षण भीख नहीं अधिकार है सहित अन्य स्लोगन से सरकार को याद दिलाया। जिलाध्यक्ष सतीश दामोदरे ने कहा मप्र में 1 लाख चार हजार पद रिक्त है। पदोन्नति नियम 2018 भी लंबित है। जबकि सभी को इससे पदोन्नत किया जाना है। एससी-एसटी अत्याचार निवारण अधिनियम 1989 पहले की तरह लागू कर सुरक्षा प्रदान करे। 5वीं अनुसूची लागू कर आदिवासी वर्ग को मुलभूत अधिकारी दिए जाए। 12 जून 2016को भोपाल में संघ के प्रांतीय महासम्मेलन में 12 घोषणा की। 13 दिसंबर 2015 को ग्वालियर में आंबेडकरजी की 125वीं जयंती पर सात घोषणा की। ऐसे करीब 30 से ज्यादा घोषणाएं हो चुकी है। लेकिन लागू एक भी नहीं की गई। रैली में समाधान तायड़े, युआर मोरे, जयराम निराले सहित अन्य शामिल हुए।

X
शिवराज मामा एससी-एसटी की घोषणाएं अब पूरी करो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..