Hindi News »Madhya Pradesh »Burhanpur» ताला तोड़कर शिक्षक के घर से 2 लाख रुपए से ज्यादा का सामान चोरी

ताला तोड़कर शिक्षक के घर से 2 लाख रुपए से ज्यादा का सामान चोरी

गणपति नाका थाना क्षेत्र के लोधीपुरा में दिनदहाड़े चोरी की वारदात कर भागे बदमाश भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर ...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 30, 2018, 03:30 AM IST

गणपति नाका थाना क्षेत्र के लोधीपुरा में दिनदहाड़े चोरी की वारदात कर भागे बदमाश

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

गणपति नाका थाना क्षेत्र के लोधीपुरा में दिनदहाड़े चोरी की वारदात हुई। बदमाशों ने शिक्षक के मकान का ताला तोड़कर दो लाख रुपए से ज्यादा का सामान चोरी किया। इसमें सोने-चांदी के जेवर सहित नकद रुपए बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी अनुसार सेवा सदन स्कूल के शिक्षक नितिन भालदे रविवार दोपहर 11 बजे परिवार सहित भुसावल गए थे। रात 8.30 बजे जब वह अपने घर लौटे तो घर के दरवाजे पर हरी मेट ढंकी हुई थी। बदमाशों ने चोरी के वक्त ताला तोड़ने में भी हरीमेट का इस्तेमाल किया। इसलिए पड़ोसियों को भी भनक तक नहीं लगी। जैसे ही दरवाजे के पास गए ताला दिखाई नहीं दिया। भालसे ने पड़ोसियों को बुलाया और घर के अंदर प्रवेश किया। घर के अंदर सामान बिखरा हुआ पड़ा था। पुलिस को सूचना दी गई। सामान चेक करने पर अलमारी में रखे सोने-चांदी के जेवर गायब मिले नकदी रुपए भी नहीं थे। करीब दो लाख रुपए की सामग्री चोरी होने का अनुमान लगाया ज रहा है। फरियादी नितिन भालदे ने बताया इसी साल बेटे ने 12वीं पास की उसे अच्छे कॉलेज में एडमिशन दिलाने के लिए फीस के रुपए जमा किए थे। फरियादी के अनुसार अलमारी में रखा सोने का मंगलसूत्र, चूड़ियां,ा अंगूठी, कान के झुमके, सोने के सिक्के, सोने का हार, चांदी की कटोरी, दीपक, पायल, कड़े, चांदी के चम्मच व 26 हजार रुपए नकद चोरी हुए है। गणपति नाका थाना टीआई जयवंत काकोड़िया ने बताया दिन में चोरी की वारदात हुई है क्षेत्र के संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है। मामले की जांच कर रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: ताला तोड़कर शिक्षक के घर से 2 लाख रुपए से ज्यादा का सामान चोरी
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Burhanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×