Hindi News »Madhya Pradesh »Burhanpur» गुड़ी में हत्या की, गदड़ियाखेड़ा का युवक फांसी पर झूला, बच्चे को कंटेनर ने कुचला

गुड़ी में हत्या की, गदड़ियाखेड़ा का युवक फांसी पर झूला, बच्चे को कंटेनर ने कुचला

गुड़ीखेड़ा | गांव का अशोक पिता नागोरे उर्फ बबलू (35) की सोमवार रात किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। उसने एक खेत में...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 23, 2018, 03:45 AM IST

गुड़ी में हत्या की, गदड़ियाखेड़ा का युवक फांसी पर झूला, बच्चे को कंटेनर ने कुचला
गुड़ीखेड़ा | गांव का अशोक पिता नागोरे उर्फ बबलू (35) की सोमवार रात किसी ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। उसने एक खेत में बने टप्पर में परिचित के यहां शराब पी और भोजन भी किया। रात 10 बजे घर के लिए निकला था। लेकिन टप्पर से आधा किमी दूर ही उसकी हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह अशोक के भाई को किसी ने फोन पर सूचना दी कि तुम्हारा भाई मृत अवस्था में पड़ा है। भाई की सूचना पर पिपलोद पुलिस घटनास्थल पंहुची। हरसूद एसडीओपी तथा एफएसएल अफसर भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है।

मृतक अशोक के भाई मनोज ने बताया हत्यारे ने उसके सिर पर कुल्हाड़ी या धारदार हथियार से वार किया है। उसकी बाइक भी 500 मीटर दूर नदी किनारे लटकी मिली है। शव रास्ते पर उल्टा पड़ा था। घटना की सूचना मिलते ही पिपलोद टीआई आनंद राज टीम के साथ पहुंचे। कुछ देर बाद हरसूद एसडीओपी शशिकांत सरयाम व एफएसएल अधिकारी डॉ. विकास मुजाल्दे ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस टप्पर में रहने वाले अंतर सिंग राठिया को पूछताछ के लिए थाने ले गई। अंतर सिंग के साथ ही उसने शराब पीकर भोजन किया था। इसके कुछ देर बाद ही अशोक की हत्या कर दी गई। टीआई राज ने बताया मनोज की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज किया है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

मंगलवार को खालवा और पंधाना ब्लाक में तीन हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। खालवा ब्लाक के गदड़ियाखेड़ा में काम नहीं मिलने से परेशान एक युवक ने खेत में फांसी लगा ली। उधर पंधाना ब्लाक के ग्राम गुड़ीखेड़ा में सोमवार रात एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह इंदौर-इच्छापुर हाईवे मां के साथ सड़क पार कर रहे बालक को कंटेनर ने कुचल दिया।

अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत केस दर्ज

खेत के टप्पर से परिचित के यहां शराब पी, भोजन कर 10 बजे निकला था, आधा किमी दूर मिला शव

युवक के शव का पंचनामा बनाने के साथ एफएसएल टीम ने निरीक्षण किया।

और इधर, मां के साथ रोड पार कर रहे बालक को कंटेनर ने कुचला

डुल्हार |
इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर मंगलवार सुबह बुरहानपुर की ओर से तेज गति से आए कंटेनर ने डुल्हार में मां के साथ सड़क पर कर रहे 7 साल के कुणाल पिता मनोज को कुचल दिया। कुणाल की मौके पर ही मौत हो गई। पंधाना थाने को सूचना मिलते ही पुलिस 10 मिनट में घटनास्थल पहुंच गई। बालक का शव जिला अस्पताल भेजा। प्रधान आरक्षक प्रदीप पाटिल ने बताया कंटेनर क्रमांक एचआर-38 टी-9555 के चालक के खिलाफ धारा 304 (ए) के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। कंटेनर भी थाने में खड़ा कर लिया है।

देवली कला हाट के लिए निकला था, खेत में पेड़ पर लगा ली फांसी

खालवा |
देवली कला हाट जाने का कहकर गदड़ियाखेड़ा से निकले युवक ने एक खेत में पेड़ पर फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली। किसी की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा बनाकर शव नीचे उतारा। शव की पहचान रूपेश पिता सोमा (19) निवासी गदड़ियाखेड़ा के रूप में की गई। परिजन के अनुसार रूपेश एक साल से महाराष्ट्र में काम कर रहा था। पिछले महीने ही गांव लौटा था। तभी से काम की तलाश में भटक रहा था। मंगलवार को वह देवलीकला हाट के लिए निकला था। प्रधान आरक्षक ने बताया शव के पास से एक मोबाइल बिल मिला है। फांसी लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Burhanpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: गुड़ी में हत्या की, गदड़ियाखेड़ा का युवक फांसी पर झूला, बच्चे को कंटेनर ने कुचला
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Burhanpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×