--Advertisement--

तुलसी मॉल शहर के लिए सौगात है, रोजगार के अवसर बढ़ेंगे

तुलसी मॉल में स्टार सिनेमा का उद्घाटन हुआ भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर (बिजनेस न्यूज) लालबाग रोड स्थित तुलसी...

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 04:15 AM IST
तुलसी मॉल शहर के लिए सौगात है, रोजगार के अवसर बढ़ेंगे
तुलसी मॉल में स्टार सिनेमा का उद्घाटन हुआ

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर (बिजनेस न्यूज)

लालबाग रोड स्थित तुलसी मॉल में मल्टीप्लेक्स स्टॉर सिनेमा का शुभारंभ सांसद नंदकुमारसिंह चौहान, ऊर्जा मंत्री पारसचंद्र जैन, महिला एवं बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस ने किया। इस दौरान महापौर अनिल भोसले, नेपानगर विधायक मंजू दादू, भाजपा जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता, कलेक्टर सत्येंद्रसिंह, एसपी पंकज श्रीवास्तव मौजूद थे।

कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। इसके बाद तुलसी मॉल संचालक नरेंद्र नखत, विजय जैन, बलराम गोलानी, विनोद जैन ने अतिथियों का स्वागत शाल, शरीफ से किया। मंत्री पारस जैन ने कहा शहर के लिए यह सौगात है। संचालकों ने प्रशंसनीय कार्य किया है। तुलसी मॉल से शापिंग और मनोरंजन के लिए बड़े शहरों की निर्भरता कम हुई है। यहां के लोगाें को रोजगार भी मिला है। आगे भी रोजगार के अवसर मिलेंगे। जैन ने कहा संचालक विजय जैन ने सब्जी विक्रेता से तुलसी मॉल तक का सपना साकार किया। उनकी यह उपलब्धि दूसरों के लिए प्रेरणा है।

मंत्री अर्चना चिटनीस ने मॉल से शहरवासियों को होने वाले फायदों से अवगत कराया। संचालक विजय जैन, बलराम गोलानी को पास बुलाकर और सफलता का श्रेय उनकी सेवा भावना और गौ-सेवा को दिया। जिससे वे आज इस मुकाम तक पहुंचे हैं। संचालक नरेंद्र नखत ने मंत्री अर्चना चिटनीस, सांसद नंदकुमारसिंह चौहान के द्वारा जिले में किए गए विकास कार्यों की सराहना करते हुए कहा आज इन्हें सभी मंत्री या सांसद कहकर नहीं वरन भैया-दीदी नाम से पुकारते हैं। जिसका श्रेय अर्चनादीदी और नंदू भैया की मिलनसारिता और सह्रदयता को जाता है।

महापौर अनिल भोसले ने कहा तुलसी मॉल से जिले के विकास को गति मिलेगी। बुरहानपुर जल्द ही स्मार्ट सिटी बन सकेगा। इसके बाद कलेक्टर सत्येंद्रसिंह, एसपी पंकज श्रीवास्तव ने संबोधित किया। इस अवसर में चार चांद तब लग गए जब पता चला कि एसपी पंकज श्रीवास्तव का आज जन्मदिन भी है। सभी ने जन्मदिन की खुशी में केक काटा। शुभकामनाएं दी। कार्यक्रम के अंत में तुलसी मॉल संचालक विजय जैन ने मॉल का संक्षिप्त परिचय देते हुए उपस्थित गणमान्यजन का आभार व्यक्त किया। इसके बाद सभी ने स्टॉर सिनेमा का आनंद लिया। भोजन किया। कार्यक्रम का संचालन खंडवा जिले के प्रभावी संचालक पंकज जैन ने किया।

X
तुलसी मॉल शहर के लिए सौगात है, रोजगार के अवसर बढ़ेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..