बुरहानपुर

--Advertisement--

पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है

कांग्रेसियो ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। खकनार | पेट्रोल, डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में खकनार...

Dainik Bhaskar

May 26, 2018, 04:15 AM IST
पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है
कांग्रेसियो ने राज्यपाल के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

खकनार | पेट्रोल, डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में खकनार में कांग्रेस ने धरना प्रदर्शन किया। बुरहानपुर-अमरावती हाईवे किनारे टेंट लगाकर कांग्रेसियों ने धरना दिया। केंद्र और राज्य सरकार के विरोध में नारेबाजी की। आक्रोश जताया। पेट्रोल, डीजल की कीमत कम करवाने की मांग का ज्ञापन राज्यपाल के नाम तहसीलदार अनिल पटेल को सौंपा।

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष अजय महाजन ने कहा बढ़ी कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है। महंगाई से आमजन परेशान हैं। सरकार ध्यान नहीं दे रही है। इस दौरान महिला ग्रामीण अध्यक्ष सुमित्रादेवी कास्डेकर, भास्कर महाजन, रामकिशन पटेल सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

घोषणा पत्र के विपरीत काम कर रही केंद्र व राज्य सरकार

नगर कांग्रेस ने बढ़ रही पेट्रोल, डीजल की कीमतों के विरोध में अंबेडकर चौराहे पर धरना देकर राष्ट्रपति के नाम सौपा ज्ञापन

भास्कर संवाददाता | नेपानगर

शुक्रवार सुबह 10 बजे कांग्रेस कमेटी ने अंबेडकर चौराहे पर बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल की कीमतों के विरोध में अंबेडकर चौराहा पर धरना प्रदर्शन किया। एसडीओपी करणसिंह रावत को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। दोपहर 1 बजे तक धरना प्रदर्शन चला। नगर कांग्रेस अध्यक्ष सोहन सैनी ने कहा वर्तमान हालातों में केंद्र से लेकर प्रदेश स्तर तक भाजपा की सरकार से लोग परेशान हो गए हैं। सरकार बनाने के नाम पर कई वादे किए जो दिखावा साबित हो गए। चुनाव के दैारान भाजपा ने घोषणा पत्र में कहा था हमारी सरकार आने पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर नियंत्रण लगाएंगे लेकिन भाजपा ने इसके विपरीत काम किया। आए दिन कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है। वर्तमान में क्रूड आइल सस्ता होने के बाद भी सरकार ने पेट्रोल-डीजल के दामों में इजाफा किया है।

सोहन सैनी ने कहा पेट्रोल, डीजल के दोमों में बढ़ोतरी से सभी पर असर पड़ रहा है। ट्रांसपोर्टेशन महंगा हो गया है। लोगों तक पहुंचने वाली दैनिक जरूरत की वस्तुओं के दामों में भी बढ़ोतरी होगी। आय तो सीमित है। ऐसे हालातों में परिवार के मुखिया के सामने आर्थिक परेशानियां खड़ी हो गई हैं। केंद्र और राज्य सरकार चाहे तो प्रति लीटर टैक्स में कटौती कर 25 रुपए तक इसके दामों में कमी कर सकती है लेकिन सरकार ऐसा नहीं कर रही है। सैनी ने कहा कांग्रेस पार्टी की ओर से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर कीमतों में कमी करने की मांग की गई है। कानूनविदों से परामर्श लेकर सरकार भंग करने की बात कही। इस दौरान महिला कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष विजेयता चौहान, जगविंदरसिंह जॉली, प्रकाशसिंह बैंस, विनोद पाटील, पार्षद कैलाश पटेल, नेता प्रतिपक्ष गेंदालाल मौर्य, सहित अन्य कार्यकर्ता व नगरवासी मौजूद थे।

कांग्रेसियों का पेट्रोल, डीजल के दर वृद्धि को लेकर एसडीओपी को सौपा ज्ञापन

टैक्स कम होगा तो 40 रुपए लीटर होगा पेट्रोल

धुलकोट |धुलकोट में अंबेडकर चौराहा पर कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार का विरोध किया। धरना प्रदर्शन में नारेबाजी की। राज्यपाल के नाम चौकी प्रभारी सुरेंद्रसिंह यादव को ज्ञापन सौंपा। जिला पंचायत सदस्य अशोक पाटील ने कहा सरकार पेट्रोल, डीजल पर टैक्स कम करे तो 40 रुपए लीटर हो जाएगा। भाजपा सरकार मनमानी कर रही है। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अंतरसिंह बर्डे, मंडल अध्यक्ष कमल अग्रवाल, चंद्रकांत गंगराडे, बलीराम गाठे, कुवरसिंह देवडे़, पन्नालाल मासरे सहित अन्य मौजूद थे।

पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है
पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है
X
पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है
पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है
पेट्रोल की कीमतों ने आमजन की कमर तोड़ दी है
Click to listen..