• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Burhanpur
  • रहवासी पानी की समस्या बताने पहुंचे तो सदस्यों ने धक्का मुक्की कर भगाया
--Advertisement--

रहवासी पानी की समस्या बताने पहुंचे तो सदस्यों ने धक्का-मुक्की कर भगाया

Burhanpur News - भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर नगर निगम कार्यालय में दो टैंकरों का लोकार्पण करने आईं महिला बाल विकास मंत्री के...

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 04:25 AM IST
रहवासी पानी की समस्या बताने पहुंचे तो सदस्यों ने धक्का-मुक्की कर भगाया
भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

नगर निगम कार्यालय में दो टैंकरों का लोकार्पण करने आईं महिला बाल विकास मंत्री के मंच से उतरते ही राजीव नगर के रहवासी पानी की समस्या लेकर पहुंचे तो उन्हें मेयर इन कौंसिल सदस्य ने धक्का-मुक्की कर भगाने का प्रयास किया तो रहवासियों ने गेट के पास विवाद खड़ा कर दिया।

शनिवार सुबह 11 बजे महिला बाल विकास मंत्री अर्चना चिटनीस टैंकर का लोकार्पण करने आईं। उस दौरान समस्या बताने आए लोगों से उनकी परेशानी पूछी लेकिन किसी ने आगे आकर नहीं बताई। इस बीच सलीम गिन्नौरी आक्रोशित होकर बोले राजीव नगर में बोरिंग की, जिसकी लाइन प्रगति नगर की ओर भेज दी। यहां भी पानी की समस्या से लोग जूझ रहे हैं, मस्जिद के अंदर वजु के लिए पानी नहीं मिल रहा। शेख आमीर और आसिफ खान समस्या बताने आए लेकिन एमआईसी सदस्य अनीसउद्दीन ने उन्हें रोक लिया। अंदर जाने लगे तो एमआईसी सदस्य ने उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी।

निगमाध्यक्ष मनोज तारवाला ने बीच-बचाव कर क्षेत्रवासियों को समझाकर भेज दिया। मंत्री चिटनीस ने निगमायुक्त पवनसिंह और निगमाध्यक्ष मनोज तारवाला को मौके पर भेजा। शेख आमीर ने कहा पुरानी बोरिंग बंद हो गई थी, इसलिए नगर निगम ने बाजु में दूसरी बोरिंग की। लेकिन उसका पानी क्षेत्र के लोगों को नहीं मिल रहा। समस्या जानने के बाद क्षेत्रवासियों को निराकरण का आश्वासन दिया।

रहवासियों को एमआईसी सदस्य अनिस उद्दीन ने धक्का-मुक्की कर भगाया।

X
रहवासी पानी की समस्या बताने पहुंचे तो सदस्यों ने धक्का-मुक्की कर भगाया
Astrology

Recommended

Click to listen..