पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Burhanpur News Manju The Doctor Will See The Spire Of Foot Plaster Sumitra After Eating Food After One And A Half Months Daughter Is Doled

मंजू ने डॉक्टर को दिखाई पैर की मोच, लगेगा प्लास्टर, सुमित्रा ने डेढ़ माह बाद खाना बनाकर बेटी को खिलाई

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
खकनार | मतदान के बाद भाजपा प्रत्याशी मंजू दादु और कांग्रेस प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर ने गुरुवार को परिवार के साथ समय बिताया। चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की। मंजू ने पैर में आई मोच की डॉक्टर से जांच कराई। पैर पर प्लास्टर लगेगा। वहीं सुमित्रा ने डेढ़ महीने बाद घर पर दाल-रोटी बनाई और अपने हाथों से बेटी को खिलाई।

मंजू दादू: फोन पर कार्यकर्ताओं से फीडबैक लिया
मंजू ने सुबह घर पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इसके बाद विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से फोन पर फीडबैक लिया। प्रचार के दौरान पैर में आई मोच का इलाज करवाने के लिए दोपहर में बुरहानपुर पहुंचीं। यहां पैर का एक्स-रे करवाया। डॉक्टर ने प्लास्टर लगाने की सलाह दी। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान मंजू मोच का दर्द सहन करते हुए घूमीं। उन्होंने कहा पिताजी के किए कार्यों को आगे बढ़ाना है।

सुमित्रा: पहले की पूजा-अर्चना, फिर बनाया खाना
कांग्रेस प्रत्याशी सुमित्रा कास्डेकर चुनावी गतिविधियों और प्रचार के लिए डेढ़ माह घर पर नहीं रहीं। सुबह से देर रात तक प्रचार में जुटीं रही। बुधवार को मतदान होने के बाद गुरुवार को वे घर पर ही रहीं। सुबह सबसे पहले पूजा-पाठ की। घर के काम निपटाए। डेढ़ महीने बाद अपने हाथों से दाल, रोटी बनाकर बेटी प्रजोली को खिलाई। चुनावी गतिविधियों पर चर्चा की। कार्यकर्ताओं से मतदान के बारे में जानकारी जुटाई।

खबरें और भी हैं...