किराना दुकान से 107 किलो पॉलीथिन जब्त, 25 हजार रुपए जुर्माना लगाया

Burhanpur News - किराना दुकान से नगर निगम ने जब्त की पॉलिथीन। नगर निगम ने बाजार क्षेत्र में की कार्रवाई भास्कर संवाददाता |...

Oct 13, 2019, 07:00 AM IST
Burhanpur News - mp news 107 kg polythene seized from grocery shop fined 25 thousand rupees
किराना दुकान से नगर निगम ने जब्त की पॉलिथीन।

नगर निगम ने बाजार क्षेत्र में की कार्रवाई

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

नगर निगम ने शनिवार दोपहर किराना दुकान से 107 किलो पॉलीथिन जब्त की है। निगम अमला जांच के लिए निकला था, इस दौरान पारस एसेंस पर जांच के लिए अिधकारी पहुंचे तो यहां बड़ी मात्रा में पॉलीथिन नजर आई। अिधकािरयों ने इसे बाहर निकाला और दुकान की जांच की। यहां 107 किलो पॉलीथिन मिली। दुकान संचालक पर 25 हजार रुपए का जुर्माना निगम ने किया है।

शनिवार दोपहर 3.30 बजे िनगम अमला सुभाष चौक में पासर एसेंस स्टोर्स पर पहुंचा। यहां बाहर ही पाॅलीथिन की बैग लटके हुए थे। सड़क पर भी सामान रखकर अतिक्रमण किया था। उपायुक्त मोहम्मद सलीम खान और कमलेश पाटीदार ने कर्मचािरयों को दुकान की जांच के लिए कहा। यहां बड़ी मात्रा में पाॅलीथिन मिली। दुकान संचालक को निगम अमले ने फटकार लगाते हुए प्रतिबंध के बाद भी पॉलीथीन बेचने का कारण पूछा। दुकान संचालक ने कहा पॉलीथिन पहले से ही थी। निगम ने पॉलीथिन जब्त कर 25 का जुर्माना लगाया है। निगम ने शनिवार सुबह पॉलीथिन में दूध बेचने पर जुगनू दूध डेयरी पर 5 हजार रुपए का जुर्माना किया।

X
Burhanpur News - mp news 107 kg polythene seized from grocery shop fined 25 thousand rupees
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना