पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Burhanpur News Mp News 3 Feet Water On Culvert 3 Hours Movement Stopped On Raver Road

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिया पर 3 फीट पानी, रावेर रोड पर 3 घंटे आवाजाही बंद

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
महाराष्ट्र जाने वाली पुलिया पर से बहता पानी, लोग कर रहे आवागमन।

इधर... उतावली नदी ने तीन गांवों का संपर्क तोड़ा
निंबोला-खामला रोड पर दो घंटे तक फंसे रहे 200 से अधिक लोग

निंबोला | सोमवार दोपहर निंबोला क्षेत्र में भी तेज बारिश हुई। दोपहर 12 से 1 बजे तक बादल जमकर बरसे। इससे क्षेत्र के पहाड़ी नदी-नाले उफान पर रहे। उतावली नदी में बाढ़ आने के कारण निंबोला-खामला रोड की पुलिया डूब गई। इस कारण तीन गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क पूरी तरह टूट गया। यहां पुलिया के दोनों तरफ करीब दो घंटे तक 200 से अधिक लोग फंसे रहे। बाढ़ का पानी देखकर कुछ लोग घरों को लौट गए। वहीं कुछ लोगों ने पानी उतरने का इंतजार किया। इसके बाद यहां से निकले।

सोमवार दोपहर एक घंटा हुई तेज बारिश ने पूरे क्षेत्र को तरबतर कर दिया। उतावली नदी उफान पर रही। वहीं सूखी नदी और दूधमली नदी सहित अन्य नदी-नालों से भी पानी बहकर निकला। उतावली नदी की पुलिया पर बाढ़ का पानी होने के कारण ठाठर, बलड़ी और खामला का संपर्क पूरी तरह जिला मुख्यालय से टूट गया। दो घंटे तक यहां से आवाजाही पूरी तरह ठप रही। यहां 200 से अधिक लोग फंसे रहे। सुबह से खेतों में काम के लिए गए मजदूर भी तेज बारिश के कारण दोपहर को घर लौट आए।

उतावली नदी ऊफान पर, तीन गांवों का जिला मुख्यालय से टूटा संपर्क

बाढ़ की चेतावनी नहीं, पुलिस-प्रशासन भी नहीं रोकता
पुलिस से 100 मीटर की दूरी पर ही कलेक्टोरेट कार्यालय है। इसके बाद भी हैरानी यह है कि पुलिया पर बाढ़ के लिए चेतावनी संकेतक नहीं लगे हैं। बाढ़ के पानी से गुजरने वाले लोगों और वाहनों को रोकने के लिए भी पुलिस-प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है। पुलिया संकरी है और इस पर बाढ़ का पानी होने पर इस बात का अंदाजा लगाना मुश्किल है कि कहां तक पुलिया है और कहां रोड। ऐसे में हर समय हादसे का अंदेशा रहता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser