दो माह में दूसरी बार इंदिरा कॉलोनी से 5 बाइक चोरी, दो को झाड़ियों में फेंक गए बदमाश

Burhanpur News - सीसीटीवी में चोरी करते कैद युवक। चोरी के बाद पातोंडा रोड से भाग जाते हैं इंदिरा कॉलोनी में चाेरी के बाद भागने...

Oct 13, 2019, 07:01 AM IST
सीसीटीवी में चोरी करते कैद युवक।

चोरी के बाद पातोंडा रोड से भाग जाते हैं

इंदिरा कॉलोनी में चाेरी के बाद भागने का आसान रास्ता पातोंडा रोड़ का है। कॉलोनी के पीछे हरमानसिंह नगर का रास्ता सुनसान है। यहां रोशनी भी नहीं होती। वारदात के बाद चोरी अंधेरे रास्ते से ही भाग निकलते है। लालबाग रोड़ या बहादरपुर रोड़ से भागने पर पुलिस और सीसीटीवी कैमरे की नजर में आने का डर रहा है। पातोंडा से बिरोदा और फिर महाराष्ट्र जाने का सीधा रास्ता है। इसलिए चोर यहीं से भागना पसंद करते हैं।

बाइक चोरी करते दो युवक सीसीटीवी में कैद

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

इंदिरा कॉलोनी में दो महीने में दूसरी बार बाइक की बड़ी चोरी हुई है। इसके पहले अगस्त में यहां से पांच बाइक चोरी हुई थी, जिसमें से दो बाइक चोर फेंक कर चले गए थे। इस बार भी ऐसा ही हुआ, चोरों ने पांच बाइक कॉलोनी से चोरी की और दो को झाड़ियों में फेंककर तीन ले गए। तीनों बाइक एक ही कंपनी की थी। चोरी से कॉलोनी में दहशत है।

इंदिरा कॉलोनी में शुक्रवार की रात बदमाशों ने चोरी को अंजाम दिया है। बाइक चोरी करते हुए दो आरोपी एक सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुए है। इसमें एक जिंस पेंट और नीले रंग का शर्ट पहने आगे चल रहा है। इसके गले में गमछा भी है। दूसरा युवक पीछे बाइक धकेलकर ले जा रहा है। उसने काले रंग की पैंट पहनी है। कॉलोनी में पूर्व पार्षद भगवान वैष्णव के घर के पास से चार मकानों से बाइक चोरी हुई है। इसमें भगवान वैष्णव के घर में किराएदार बैतूल निवासी कुशल राठौर की बाइक एमपी 68 एमई 0744 चुरा ले गए।

कुशल बैंक कर्मचारी हैं। इसके अलावा शुभांक देव सोनी की बाइक एमपी 10 एनबी 7883 चोरी हुई है। अन्य दो घरों के अलावा पब्लिक स्कूल के पास से दो बाइक चोरी हुई है। चोरी की शिकायत लालबाग थाने में की है। पूर्व पार्षद भगवानस्वरूप ने कहा कॉलोनी में चोरी की वारदात लगातार हो रही है। यहां सुरक्षा बढ़ाने के लिए 23 जुलाई को पुलिस को पत्र लिखा था। 14 अगस्त की रात हुई चोरी की घटना के बाद फिर पत्र लिखा, लेकिन कुछ नहीं हुआ।

अंतरप्रांतीय और स्थानीय बाइक चोर गिरोह सक्रिय

जिले में बाइक चोरी की वारदात पहली नहीं है। इसके पहले भी कई बाइके शहर से चोरी हुई है। इसके पहले 14 अगस्त की रात इंदिरा कॉलोनी से तीन बाइक चोरी हुई है। 15 अगस्त को राजपुरा, सिलमपुरा और अन्य क्षेत्रों में भी बाइक चोरी हुई थी और अब इंदिरा कॉलोनी में उसी क्षेत्र से 3 ओर बाइक चोर ले गए है। जिले स्थानीय और अंतरप्रांतीय चोरी गिरोह सक्रिय है। इसके पहले महाराष्ट्र में भी जिले से चोरी हुई बाइके मिल चुकी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना