डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को दी जाए सख्त सजा

Burhanpur News - डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को दी जाए सख्त सजा भास्कर संवाददाता | नेपानगर हैदराबाद में पशु...

Dec 04, 2019, 09:51 AM IST
Nepanagar News - mp news accused of rape and murder of doctor should be given strict punishment
डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को दी जाए सख्त सजा

भास्कर संवाददाता | नेपानगर

हैदराबाद में पशु चिकित्सक की दुष्कर्म के बाद जलाकर हत्या करने को लेकर नेपानगर में भी आक्रोश है। मंगलवार शाम 6 बजे आंबेडकर चौराहा पर नगर कांग्रेस कमेटी की ओर से श्रद्धांजलि कार्यक्रम कराया गया। इसमें घटना की निंदा की गई। नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोहन सैनी सहित सभी ने डॉक्टर को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए हत्यारों को सख्त सजा देने की मांग की। इस दौरान महिला कांग्रेस, मंडलम अध्यक्ष, युवक कांग्रेस, आईटी सेल के पदाधिकारियों सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।

सचिवों को दिया राशन मित्र एप का प्रशिक्षण

खकनार |
जनपद पंचायत खकनार के तहत खाद्य विभाग द्वारा पंचायत सचिवों को राशन मित्र एप का प्रशिक्षण दिया गया। जनपद पंचायत सभागार में हुए प्रशिक्षण में सचिवों को घर-घर जाकर एप के माध्यम से पात्र-अपात्र लोगों की जानकारी एकत्र करने की जानकारी दी गई। इसके बाद सूची से अपात्रों के नाम हटाए जाएंगे। ताकि पात्र लोगों को लाभ मिल सके। जिला खाद्य अधिकारी सोनी दिनकर ने सचिवों को मोबाइल में जानकारी सेव करने सहित एप का संचालन बताया। जनपद पंचायत सीईओ सुरेशचंद्र टेमने ने कहा ग्राम पंचायत में सचिव के अतिरिक्त महिला एवं बाल विकास विभाग के कर्मचारी, तहसील कर्मचारी दल के रूप में काम करेंगे और जानकारी एकत्र करेेंगे।

X
Nepanagar News - mp news accused of rape and murder of doctor should be given strict punishment
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना