मतदाता सूची में लगेगी रंगीन फोटो

Burhanpur News - मतदाता सूची में लगेगी रंगीन फोटो बुरहानपुर | निर्वाचन आयोग द्वारा नेपानगर और बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में...

Sep 14, 2019, 07:02 AM IST
मतदाता सूची में लगेगी रंगीन फोटो

बुरहानपुर |
निर्वाचन आयोग द्वारा नेपानगर और बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं का सत्यापन कर रहा है। इसके तहत निर्वाचक नामावली में सभी मतदाताओं की प्रविष्टियों का शत प्रतिशत सत्यापन होगा। यह कार्य जिले के 650 बीएलओ द्वारा घर-घर जाकर किया जा रहा है। बीएलओ को मतदाताओं के पुराने ब्लैक एंड व्हाइट फोटो के स्थान पर नए रंगीन फोटो, मतदाताओं की प्रविष्टि में हुई त्रुटि का संशोधन, पुराने सोलह डिजिट के एपिक नंबर को नए सीरीज के एपिक नंबर में परिवर्तन और 1 जनवरी 2020 की स्थिति में 18 वर्ष आयु पूर्ण करने वालों के मतदाता पत्र बनाने का कार्य करना है। मतदाता स्वयं भी वोटर हेल्पलाइन एप, एनवीएसपी, कॉमन सर्विस सेंटर, अनुविभागीय सहायता केंद्रों के माध्यम से अपने विवरणों का सत्यापन कर सकते हैं।

ओंकारेश्वर बांध के डूब प्रभावितों के लिए तीन दिनी शिविर 16 से

ओंकारेश्वर |
हाईकोर्ट के निर्देश पर ओंकारेश्वर बांध प्रबंधन द्वारा जलाशय में पूर्ण क्षमता से पानी भरने की तैयारी की जा रही है। गांव गोगलगांव, एखंड, टोकी, केलवां बुजुर्ग, बिलाया, कामनखेड़ा, सत्तापुर, सुकवा, गोल सैलानी, हरबंशपुरा, टेमाचा के डूब प्रभावितों की समस्याएं सुनने व जरूरी दस्तावेज तैयार करने के लिए प्रशासन द्वारा 16 से 18 सितंबर तक तहसील कार्यालय ओंकारेश्वर में शिविर लगाया जाएगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना