सम्राट अशोकनगर के घरों में घुस रहा गंदा पानी

Burhanpur News - शहर में हर तरफ पसरी गंदगी के कारण लोग परेशान हो रहे हैं। नगरपालिका द्वारा सफाई को लेकर लापरवाही बरती जा रही है।...

Dec 04, 2019, 09:52 AM IST
Nepanagar News - mp news dirty water entering the houses of emperor ashoknagar
शहर में हर तरफ पसरी गंदगी के कारण लोग परेशान हो रहे हैं। नगरपालिका द्वारा सफाई को लेकर लापरवाही बरती जा रही है। मंगलवार को वार्ड क्रमांक 6 और 7 के रहवासियों की शिकायत पर नगरपालिका अध्यक्ष राजेश चौहान सम्राट अशोक नगर वार्ड पहुंचे। यहां रहवासियों ने उन्हें बताया कि वार्ड में काफी गंदगी रहती है। बराबर सफाई नहीं की जाती। नाली का गंदा पानी ओवरफ्लो होकर घरों में घुस रहा है। इस पर नगरपालिका अध्यक्ष ने इंजीनियर से कहा तत्काल वार्ड में नाली बनाने का प्रस्ताव तैयार किया जाए, ताकि घरों में पानी न घुसे। इस दौरान पार्षद कैलाश पटेल, भाजपा नेता सचिन गोपनारायण, प्रदीप दवे, नगरपालिका के इंजीनियर राजू कामले सहित अन्य लोग मौजूद थे। निरीक्षण के दौरान अध्यक्ष को भी काफी गंदगी नजर आई। कई जगह नालियां चाेक दिखी। यहां तक कि पानी के वॉल में भी गंदगी और झाड़ियां उगी नजर आई। इस पर अध्यक्ष ने यहां तुरंत सफाई कराने को कहा।

सीएमओ पर बिफरे भाजपा-कांग्रेस के पार्षद

नगरपालिका के अफसरों की मनमानी और अनदेखी के कारण कांग्रेस के पार्षद ही नहीं बल्कि भाजपा की परिषद होने के बावजूद खुद भाजपाई पार्षद भी अपने वार्डों में काम नहीं करा पा रहे हैं। मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे सीएमओ के कक्ष में कांग्रेस-भाजपा के पार्षद सीएमओ कीर्ति चौहान पर बिफर गए। वार्ड क्रमांक 19 में नगरपालिका द्वारा सार्वजनिक शौचालय में ताला लगाकर रखा जाता है। सुबह 5 बजे से गरीब बस्ती के लोग यहां पहुंचते हैं तो ताला लगा मिलता है। कर्मचारी सुबह 8 बजे ताला खोलता है। इस पर पार्षद सुरेश सोनोने ने आक्रोश जताया। साथ ही इस दौरान मौजूद पार्षद लारा पटेल, प्रदीप दवे, नेता प्रतिपक्ष गेंदालाल मौर्य, शांताराम ठाकरे, योगेश प्रजापति ने भी नगर में साफ-सफाई नहीं होने पर नाराजगी जताई। सीएमओ और पार्षदों के बीच काफी देर तक बहस चलती रही। इसके बाद सीएमओ ने दरोगा को बुलाया और सफाई पर ध्यान देने तथा गंदगी फैलाने वाले लोगों का चालान बनाने की बात कही।

नगरपालिका अध्यक्ष ने नाली निर्माण के निर्देश दिए।

X
Nepanagar News - mp news dirty water entering the houses of emperor ashoknagar
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना