दो घंटे में आधा इंच बरसा पानी, इस साल 41.71 इंच

Burhanpur News - भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर शहर में गुरुवार दोपहर फिर तेज बारिश हुई। दो घंटे में आधा इंच पानी बरसा। इससे पूरा...

Bhaskar News Network

Sep 13, 2019, 07:00 AM IST
Burhanpur News - mp news half an inch of water in two hours 4171 inches this year
भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

शहर में गुरुवार दोपहर फिर तेज बारिश हुई। दो घंटे में आधा इंच पानी बरसा। इससे पूरा शहर तरबतर हो गया। लगातार हो रही बारिश से तापमान में कमी आई है और मौसम में ठंडक घुल गई है। अब तक जिले में 41.71 बारिश हो चुकी है, जो पिछले वर्षों में सबसे ज्यादा है।

पिछले दो दिन से शहर में बारिश नहीं हुई थी। गणेश विसर्जन के दिन भी लोग यह कयास लगा रहे थे कि बारिश नहीं होगी लेकिन दोपहर 3.45 बजे गणेश विसर्जन शुरू होने के बाद तेज बारिश भी शुरू हो गई। दो घंटे तक रुक-रुककर बादल बरसते रहे। बरसते पानी में ही श्रद्धालु गणेश प्रतिमाएं लेकर विसर्जन के लिए ताप्ती नदी के राजघाट पहुंचे।

गुरुवार दोपहर शहर में बारिश हुई।

पिछले साल से 8.7 इंच ज्यादा बारिश हुई

जिले में अब तक 41.71 इंच बारिश हुई है। जबकि पिछले साल 29.29 इंच बारिश हुई थी। इस मान से इस साल 8.7 इंच अधिक बारिश हुई है। जिले में इस साल बुरहानपुर में 41.26, नेपानगर में 38.48 और खकनार में 45.38 इंच बारिश हुई है। पिछले साल अब तक बुरहानपुर में 26.35, नेपानगर में 36.04 और खकनार में 25.48 इंच बारिश हुई थी।

शनवारा चौराहे पर फिर गड्‌ढों से परेशानी

इंदौर-इच्छापुर हाईवे के शनवारा चौराहे के बीच में ही गड्‌ढों से लोग परेशान हो रहे हैं। इन्हें एक दर्जन से ज्यादा बार अस्थायी रूप से भरा गया है लेकिन भारी वाहनों के आवागमन के कारण गिट्‌टी और सीमेंट की चूरी यहां टिक नहीं पा रही है। चौराहे पर छह से ज्यादा बड़े गड्‌ढे हो गए हैं। छोटे वाहन चालकों को यहां हर समय हादसे का अंदेशा रहता है।

X
Burhanpur News - mp news half an inch of water in two hours 4171 inches this year
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना