मगरूल डैम के पास दिखा तेंदुआ, ग्रामीणों में दहशत

Burhanpur News - किसान बाेले- अकसर गांव के पास नजर आता है तेंदुआ भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर निंबोला से लगे मगरूल डैम के पास...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:25 AM IST
Burhanpur News - mp news leopard spotted near magarul dam terror among villagers
किसान बाेले- अकसर गांव के पास नजर आता है तेंदुआ

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

निंबोला से लगे मगरूल डैम के पास तेंदुआ नजर आने के बाद से ग्रामीण दहशत में है। बीती रात यहां मछली पालन करने वाले ग्रामीण डैम पर गए थे, इस दौरान डेम की दीवार पर उन्हें एक जानवर घूमते हुए नजर आया। तब वह पास गए, तो वह तेंदूआ था। तेंदुए को देखकर सभी डर गए और वापस गांव में आ गए। क्षेत्र के किसानों ने बताया उन्होंने भी कई बार तेंदुए को गांव के पास देखा है। हालाकि अभी तक इसकी शिकायत वन विभाग को नहीं की गई।

मगरूल के दो किमी दूरी पर ही डैम बना है। यहां मछली पालन करने वाले ग्रामीणों की समिति बनी है। मछली पालन और देखरेख के लिए अकसर ग्रामीण दिन और रात के समय यहां जाते है। ग्रामीण सुरेश किशन ने बताया रात 9 बजे करीब वह डैम जा रहे थे। दूर से चांद की रोशनी में डैम की दीवार पर जानवर नजर आया। थोड़ा पास जाने पर तेंदुआ नजर आया। उसे देख सभी डर गए और गांव की ओर भाग आए। हालाकि तेंदुए ने किसी का भी पीछा नहीं किया। किसानों ने भी बताया कि अक्सर गांव के पास तेंदुआ देखा है लेकिन अभी तक किसी पर उसने हमला नहीं किया।

X
Burhanpur News - mp news leopard spotted near magarul dam terror among villagers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना