नगर से आवाजाही कर रहे ओवरलोड वाहन

Burhanpur News - नगर में घूम रहे ओवरलोड वाहन कार्रवाई नहीं। ओवरलोडिंग के कारण हर समय रहता है हादसे का अंदेशा भास्कर संवाददाता |...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 08:46 AM IST
Nepanagar News - mp news overloaded vehicles moving from the city
नगर में घूम रहे ओवरलोड वाहन कार्रवाई नहीं।

ओवरलोडिंग के कारण हर समय रहता है हादसे का अंदेशा

भास्कर संवाददाता | नेपानगर

नगर में वाहनों में ओवरलोडिंग थमने का नाम नहीं ले रही है। वाहनों में क्षमता से अधिक यात्री बैठाए जा रहे हैंं। ऐसे में सभी को दिक्कतों के बीच सफर करना पड़ रहा है। बावजूद इसके पुलिस सहित परिवहन विभाग के अफसरों का इस ओर ध्यान नहीं है। कार्रवाई नहीं होने के कारण वाहन चालक वाहनों में क्षमता से अधिक यात्री बैठा रहे हैं।

यात्री वाहन ही नहीं लोडिंग वाहनों में भी यही स्थिति है। इनमें भी क्षमता से अधिक सामग्री लाद कर परिवहन किया जा रहा है। इन ओवरलोड वाहनों के गुजरने के दौरान नगर की यातायात व्यवस्था भी गड़बड़ा रही है। लोगों का कहना है ये वाहन नगर के मुख्य मार्गों से गुजरते हैं। इनके कारण कभी भी गंभीर हादसा हो सकता है। नागरिकों का कहना है नगर की यातायात व्यवस्था पहले ही बदहाल है। ऊपर से इन ओवरलोड वाहनों के कारण परेशानी और बढ़ रही है।

बेतरतीब खड़े वाहनों से भी हो रही दिक्कत

नागरिकों का कहना है नगर में यातायात व्यवस्था के नाम पर कुछ नहीं हो रहा है। पार्किंग की जगह भी तय नहीं है। मुख्य बाजार सहित हर तरफ वाहन बेतरतीब खड़े किए जा रहे हैं। नगर में लंबे समय से यह समस्या बनी हुई है, लेकिन यातायात पुलिस व्यवस्था सुधारने के कोई प्रयास नहीं कर रही है। इसका खामियाजा नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है। बेतरतीब खड़े वाहनों के कारण अन्य वाहन चालकों को आवाजाही में परेशानी हो रही है। कई बार तो पैदल निकलना भी मुश्किल हो जाता है। सबसे अधिक परेशानी रविवार को हाट बाजार के दिन होती है। इस दिन मुख्य मार्ग किनारे कई वाहन बेतरतीब ढंग से खड़े कर दिए जाते हैं। नागरिकों ने बताया समस्या को लेकर कई बार अफसरों से शिकायत की, लेकिन कोई भी व्यवस्था सुधारने की सुध नहीं ले रहा है।

X
Nepanagar News - mp news overloaded vehicles moving from the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना