चेतावनी : सरकार ने मांगें नहीं मानी तो टेंट लगाकर करेंगे हड़ताल और आंदोलन

Burhanpur News - कुछ दिनों से पटवारियों की हड़ताल के कारण आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उनकी हड़ताल खत्म होते ही...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:41 AM IST
Nepanagar News - mp news warning if the government does not accept the demands they will strike and agitate using tents
कुछ दिनों से पटवारियों की हड़ताल के कारण आमजन को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। उनकी हड़ताल खत्म होते ही गुरुवार से प्रदेश सहित जिलेभर के तहसीलदार और नायब तहसीलदार हड़ताल पर चले गए। इस कारण फिर आमजन की परेशानी बढ़ गई है। गुरुवार से तहसील कार्यालय में राजस्व संबंधित कई काम पेंडिंग हो गए। तहसीलदार और नायब तहसीलदारों ने शासन को चेतावनी दी है कि उनकी मांगें नहीं मानी गई तो टेंट लगाकर हड़ताल पर बैठेंगे। आंदोलन करेंगे।

कुछ दिनों से जिले के पटवारी हड़ताल पर चल रहे थे। चार-पांच दिन पहले ही वे काम पर लौटे हैं। अब गुरुवार से तहसीलदार और नायब तहसीलदार हड़ताल पर चले गए। इस कारण राजस्व विभाग के कई काम फिर से अटक गए हैं। शुक्रवार को तहसील में आने वाले लोग परेशान होते रहे। तहसीलदार सुंदरलाल ठाकुर ने कहा शासन वेतन विसंगति को दूर नहीं कर रहा है। इसको लेकर सभी नायब तहसीलदार और तहसीलदार हड़ताल कर रहे हैं। हमारे पास न तो कम्प्यूटर ऑपरेटर है न ही अन्य संसाधन। शासन ने तीन दिन में मांगें नहीं मानी तो सभी तहसीलदार और नायब तहसीलदार टेंट लगाकर आंदोलन करेंगे। प्रदेश संगठन ने इसको लेकर शासन को चेताया है। शासन द्वारा वेतन विसंगति जल्द दूर की जाना चाहिए।

इधर...आज विधायक से मिलेगा धनगर समाज का प्रतिनिधिमंडल

नेपानगर |
धनगर समाज का प्रतिनिधि मंडल शनिवार सुबह 9 बजे बुरहानपुर पहुंचकर विधायक ठाकुर सुरेंद्रसिंह से मुलाकात करेगा। इस दौरान उन्हेें समाज की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया जाएगा। साथ ही आगामी गतिविधियां पर चर्चा की जाएगी। प्रतिनिधिमंडल सदस्यों ने समाजजन से इस दौरान उपस्थित रहने का अनुरोध किया है।

X
Nepanagar News - mp news warning if the government does not accept the demands they will strike and agitate using tents
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना