• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Burhanpur
  • Burhanpur - राफेल खरीदी में पीएम अपनी भूमिका स्पष्ट कर इस्तीफा दें वर्ना हम आंदोलन करेंगे
--Advertisement--

राफेल खरीदी में पीएम अपनी भूमिका स्पष्ट कर इस्तीफा दें वर्ना हम आंदोलन करेंगे

भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर राफेल विमान घोटाले के विरोध में युवक कांग्रेस पदाधिकारियों ने रैली निकालकर...

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 02:30 AM IST
Burhanpur - राफेल खरीदी में पीएम अपनी भूमिका स्पष्ट कर इस्तीफा दें वर्ना हम आंदोलन करेंगे
भास्कर संवाददाता | बुरहानपुर

राफेल विमान घोटाले के विरोध में युवक कांग्रेस पदाधिकारियों ने रैली निकालकर प्रधानमंत्री के खिलाफ विरोध जताया और उनके इस्तीफे की मांग की। ऐसा नहीं करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

मंगलवार शाम 4.30 बजे कमल तिराहा पर सभी कांग्रेसी एकजुट हुए। जहां से रैली स्वरूप सभी तहसील कार्यालय पहुंचे। यहां तहसीलदार प्रेमनारायण परमार को ज्ञापन दिया। नारेबाजी कर प्रधानमंत्री का विरोध किया। युवा कांग्रेस के पवन लहासे ना खाऊंगा ना खाने दूंगा के नारा देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तो इन चार सालों में जैसे भ्रष्टाचारियों के लिए अने खजाने ही खोल दिए। भाजपा शासित राज्यों के मंत्री, मुख्यमंत्री से लेकर अध्यक्ष तक की सीधी संलिप्तता भ्रष्टाचार में पाई गई। तब भी क्या इन्होंने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की।

युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने राफेल विमान घोटाले को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

प्रधानमंत्री अपनी भूमिका जनता के सामने स्सष्ट करें

अति तो तब हो गई जब 1 लाख 30 हजार करोड़ के विमान खरीदी राफेल में पीएम की संलिप्तता दिखाई दे रही है। यदि ये झूठ है तो क्यों ये इस मुद्दे पर ये बात नहीं करते। सभी जानते हैं कि खामोशी भी स्वीकृति की निशानी है। हमारी मांग है कि प्रधानमंत्री अपनी भूमिका जनता के सामने स्सष्ट करें और हिस्सेदार होने पर तत्काल अपने पद से इस्तीफा दें, वर्ना युवक कांग्रेस पूरे देश में इस मामले को लेकर उग्र आंदोलन करेगा। विरोध में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी, युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रमोद आमोद, सचिव अब्दुल कदीर, विधानसभा अध्यक्ष उबैद उल्ला सहित अन्य शामिल हुए।

X
Burhanpur - राफेल खरीदी में पीएम अपनी भूमिका स्पष्ट कर इस्तीफा दें वर्ना हम आंदोलन करेंगे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..