• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Chhatarpur News
  • छतरपुर में मेडिकल कॉलेज बनवाने के लिए गई महाआरती, हस्ताक्षर अभियान जारी
--Advertisement--

छतरपुर में मेडिकल कॉलेज बनवाने के लिए गई महाआरती, हस्ताक्षर अभियान जारी

जिले में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार आंदोलन किया जा रहा है। छतरपुर शहर के साथ जिले के...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:00 AM IST
जिले में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार आंदोलन किया जा रहा है। छतरपुर शहर के साथ जिले के अन्य हिस्साें में भी अांदाेलन चलाया जा रहा है। पिछले एक सप्ताह से मेडिकल संघर्ष समिति के द्वारा छत्रसाल चौराहे पर चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान में प्रतिदिन हजारों लोग अपने हस्ताक्षर कर मेडिकल कॉलेज की मांग को बुलंद कर रहे हैं।

इसी अांदाेलन के तहत मंगलवार की रात को मेडिकल कॉलेज संघर्ष समिति के अहम सदस्य राहुल पहारिया के नेतृत्व में मोटे के महावीर मंदिर में महाआरती का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पेंद्र प्रताप सिंह, समाज सेवी सूर्य प्रताप सिंह बुन्देला, देवेंद्र दीप सिंह राजू सरदार, अभिषेक सिंह सेंगर, विनय पटैरिया, मुन्नू दुबे सहित सैकड़ों लोगों मौजूद रहे। बजरंगबली की आरती कर मेडिकल कॉलेज की मांग बुलंद की।

बुधवार को गहोई समाज की दर्जनों महिलाओं ने छत्रसाल चौराहे पर पहुंचकर मेडिकल कॉलेज की मांग वाले पत्रक पर अपने हस्ताक्षर किए। साथ ही समिति को अपना समर्थन दिया। मेडिकल कॉलेज संघर्ष समिति पिछले 10 दिनों से सकारात्मक तरीके से अपनी मांग सरकार के पास तक पहुंचाने का प्रयास कर रही है। स्थानीय जन प्रतिनिधि भी संघर्ष समिति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर सहयोग कर रहे हैं।

मेडिकल कॉलेज की

मांग को लेकर तहसीलदार

को साैंपा ज्ञापन

चंदला विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने जिले में मेडिकल कालेज की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है। ज्ञापन सौंपने के दौरान नगरपालिका परिषद अध्यक्ष अनित्या सिंह, संजय पाठक, सिब्बू अवस्थी, सचिन शुक्ला, बिक्की राजा, सचिन शुक्ला, पप्पू दुबे, संजय जैन, राजेंद्र मिश्रा के साथ अनेक लोग मौजूद रहे।

छतरपुर। जिले में मेडिकल कॉलेज की मांग को लेकर हस्ताक्षर करते हुए महिलाएं।

छतरपुर। मेडिकल कॉलेज की कनोकामना को लेकर आरती करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष।