• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Chhatarpur
  • घर से 100 मीटर की दूरी पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गला घोंटकर मार डाला
--Advertisement--

घर से 100 मीटर की दूरी पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गला घोंटकर मार डाला

भास्कर संवाददाता| छतरपुर/बारीगढ़ गौरिहार थाना क्षेत्र भूरा पुरवा गांव में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST
घर से 100 मीटर की दूरी पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गला घोंटकर मार डाला
भास्कर संवाददाता| छतरपुर/बारीगढ़

गौरिहार थाना क्षेत्र भूरा पुरवा गांव में एक 9 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। आरोपी ने पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया, फिर उसी के कपड़ों (लेगी) से गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात बच्ची के घर से करीब 100 मीटर दूर अरहर के खेत में हुई। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ग्राम भूरापुरवा निवासी राजेश पाल की 9 वर्षीय बेटी शिवकली पाल बुधवार दोपहर करीब 2 बजे घर से बेर बीनने के लिए निकली थी। वह देर शाम तक घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश की। कुछ देर बाद एक महिला ने गांव के विनोद सेन के अरहर के खेत में किसी का शव पड़ा होने की सूचना दी । परिजनों ने मौके पर पहुंचकर देखा तो बच्ची का अर्धनग्न शव पड़ा था। पास ही उसकी लेगी पड़ी थी और उसके द्वारा बीने गए बेर बिखरे थे और एक बाल्टी भी पड़ी थी। परिजनों ने तत्काल गौरिहार पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी एमआई खान पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक विनीत खन्ना, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयराज कुबेर और एसडीओपी लवकुशनगर लक्ष्मण अनुरागी गुरुवार को भूरा पुरवा गांव पहुंचे। एएसपी जयराज कुबेर ने बताया कि वारदात किसी नजदीकी व्यक्ति द्वारा की गई है ऐसी संभावना है। हत्या से पहले दुष्कर्म से इंकार नहीं किया जा सकता, पीएम रिपोर्ट आने से स्थिति स्पष्ट होगी। ग्राम पंचायत हनूखेड़ा के सरपंच बलदाऊ यादव ने बताया कि मृतिका के पिता राजेश पाल व परिजन खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मृतिका के चाचा नत्थू पाल का कहना है कि उनकी किसी बुराई नहीं है।

बच्ची की हत्या की घटना के बाद मौके पर लगी भीड़।

गले में मिला नीला निशान

बच्ची के गले में नीले निशान बने थे। इससे लग रहा था कि आरोपी ने दुष्कर्म के बाद उसका गला दबाकर हत्या की है। पुलिस ने मौके पर बारीकी से जांच पड़ताल करने के बाद पंचनामा की कार्रवाई की तथा शव का गौरिहार में पीएम कराया। थाना प्रभारी खान ने बताया कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

इधर दमोह में घर से रूठ कर भागे 10 साल के बालक के साथ पहले दुष्कर्म, फिर गला रेतकर हत्या

दमोह। घटना स्थल पर जांच करती एफएसएल टीम।

दमोह| पथरिया थाना के वार्ड नंबर 11 घर से भागे एक 10 साल के बच्चे का शव रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 के आगे पड़ा मिला है। बालक के साथ पहले दुष्कर्म किया गया है और उसके बाद गला रेंतकर हत्या कर दी गई। इससे पहले बुधवार को रात करीब 8 बजे बालक घर से किसी बात से गुस्सा होकर भाग गया था। रात दो बजे तक खोजबीन करने के बाद जब कोई जानकारी हाथ नहीं लगी तो परिजनों ने थाने में जाकर एफआईआर कराई। सुबह लावारिश शव पड़ा होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने परिजनों से पुष्टि कराई गई। सूचना मिलने पर एफएसएल की टीम पहुंची और पड़ताल की। दोपहर में एसपी विवेक अग्रवाल ने मौके पर पहंुचकर घटना का जायजा लिया। फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

शेष|पेज 4 पर

X
घर से 100 मीटर की दूरी पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म, गला घोंटकर मार डाला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..