• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Chhatarpur
  • खजवा ने ललपुर को उद्घाटन मैच में हराकर विजय रथ की शुरूआत की
--Advertisement--

खजवा ने ललपुर को उद्घाटन मैच में हराकर विजय रथ की शुरूआत की

राजनगर| ग्राम खजवा में 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हो गया है। टूर्नामेंट का उदघाटन मैच खजवा और ललपुर के बीच...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST
खजवा ने ललपुर को उद्घाटन मैच में हराकर विजय रथ की शुरूआत की
राजनगर| ग्राम खजवा में 20-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ हो गया है। टूर्नामेंट का उदघाटन मैच खजवा और ललपुर के बीच खेला गया। खजवा टीम ने अच्छा खेल का प्रदर्शन करते हुए मैच जीत लिया। मैच के पूर्व ग्राम के रामस्वरूप पटेल द्वारा टॉस फेंका गया, ललपुर टीम ने टॉस जीता। टॉस जीतने पर ललपुर टीम ने पहले बैटिंग का निर्णय लिया। ललपुर टीम ने पहले बैटिंग कर 7 विकेट पर 122 रन बनाए। इसके जवाब में खजवा टीम ने बेहतरीन शुरूआत कर 19 ओवर में 6 विकेट पर 123 रन बना कर मैच में जीत प्राप्त की। मैच में मैन ऑफ द मैच खजवा के रानू अवस्थी को दिया गया, जिसने ऑल राउंड प्रदर्शन करते हुए 34 रन बनाए और बॉलिंग कर एक विकेट भी लिया। मैच में कमेटी के राजेंद्र उर्फ राजू अवस्थी ने कॉमेंट्री की। टूर्नामेंट का दूसरा मैच गोमाकला और कदवां टीम के बीच में होगा। गौरतलब है कि ग्राम खजवा में श्री बजरंग कमेटी के मैच में बड़ी संख्या में दर्शक उपस्थित रहे। मैच में उपस्थित लोगों द्वारा चौकों छक्कों पर हजारों रुपयों का इनाम खिलाड़ियों काे दिया गया।

टक्कर से दो बाइक सवार घायल

छतरपुर| सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में राजनगर बाईपास रोड के शासकीय आईटीआई काॅलेज के पास बुधवार की देर शाम एक वाहन ने टक्कर मारकर दो बाइक सवार युवकों को घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि राजनगर क्षेत्र में घुंचू गांव का रामबाबू पिता फल्लन अहिरवार उम्र 30 वर्ष अपने साथ के साथ बाइक पर सवार होकर राजनगर की ओर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एक वाहन ने टक्कर मारकर गिरा दिया। वाहन की टक्कर लगकर गिरने से दोनों को हाथ, पैर और चेहरे में गंभीर चोट अपने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिश्वत नहीं दी तो पटवारी ने कर दिया गलत सीमांकन

बिजावर। ओरैया गांव के एक किसान ने पटवारी पर सुविधा शुल्क मांगने और नहीं देने पर गलत सीमांकन कर देने का आरोप लगाते हुए मामले की शिकायत एसडीएम से की है। एसडीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं । किसान पिठुआ पिता कामता कोंदर ने शिकायत कर बताया कि ओरैया गांव में उसकी खेती की जमीन है जिसके सीमांकन के लिए उसने चालान जमा कर आवेदन दिया था । इस कार्य के लिए पटवारी नारायण सिंह ने उससे सुविधा शुल्क की मांग की नहीं देने पर उसकी गैर मौजूदगी में उसकी जमीन का मनमाने तरीके से सीमांकन कर उसकी जमीन दूसरे के नाम नाप कर दी। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सुविधा शुल्क नहीं देने पर उसके साथ यह अन्याय किया गया है। अधिकारी ने जांच कर नियमानुसार कार्रवाई का आश्वासन दिया है। पटवारी नारायण सिंह ने इन आरोपों को झूठा बताया है।

नेशनल लोक अदालत में विद्युत प्रकरणों में दी जाएगी छूट

टीकमगढ़|जिला एवं सत्र न्यायाधीश तथा जिला विविध सेवा प्राधिकरण के अध्यक्ष अरूण कुमार शर्मा के मार्गदर्शन में नेशनल लोक अदालत का आयोजन जिला एवं तहसील स्तर पर 10 फरवरी को होगा। इस नेशनल लोक अदालत में बैंक वसूली, विद्युत, जलकर एवं अन्य प्रीलिटिगेशन प्रकरणों के साथ न्यायालय में लंबित आपराधिक शमनीय प्रकरण, चेक बाउंस प्रकरण, मोटर दुर्घटना दावा प्रकरण, विद्युत विभाग के प्रकरण, वैवाहिक एवं पारिवारिक प्रकरण, भूमि अधिग्रहण संबंधी प्रकरण एवं समस्त प्रकार के सिविल प्रकरणों सहित अन्य राजीनामा योग्य प्रकरणों का निराकरण किया जाएगा।

X
खजवा ने ललपुर को उद्घाटन मैच में हराकर विजय रथ की शुरूआत की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..