--Advertisement--

ट्रक की चपेट में आने से सास और बहू घायल, सास रैफर

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शासकीय बीएड कॉलेज के पास बुधवार की देर रात सटई रोड की स्कूटी सवार सास और बहू ट्रक की...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:10 AM IST
ट्रक की चपेट में आने से सास और बहू घायल, सास रैफर
सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में शासकीय बीएड कॉलेज के पास बुधवार की देर रात सटई रोड की स्कूटी सवार सास और बहू ट्रक की चपेट में आने से घायल हो गई।

ट्रक की चपेट में आने से घायल सास को गंभीर हालत में ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि सटई रोड की नैयंसी पति कपिल जैन उम्र 25 वर्ष बुधवार की देर रात अपनी सास उपमा पति आरके जैन उम्र 56 वर्ष के साथ स्कूटी पर सवार होकर घर की ओर जा रही थी। जाने के दौरान कोतवाली थाना क्षेत्र में शासकीय बीएड कॉलेज के पास एक ऑटो वाहन द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से पीछे से आरहे ट्रक की चपेट में आने से दोनों घायल हो गई। दोनों घायलों को पास के दुकानदारों ने तुरंत इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पर उपमा को हाा में गंभीर चोट अपने पर आग के इलाज के लिए ग्वालियर मेडिकल कॉलेज के लिए रैफर कर दिया गया।

मारपीट से घायल को थाना पुलिस ने कराया भर्ती: छतरपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र में नारायणबाग मोहल्ले के एक युवक को बुधवार की देर रात डेढ़ बजे कुछ युवकों ने मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि देर रात नारायणबाग मोहल्ले के अबिद पिता बहादुर खां उम्र 35 वर्ष का कुछ लोगों से विवाद हो गया। विवाद के दौरान आरोपियों ने युवक के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। मारपीट से घायल को थाना पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
ट्रक की चपेट में आने से सास और बहू घायल, सास रैफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..