--Advertisement--

सेमीनार... एसबीआई लाइफ ने दी योजनाओं की जानकारी

Chhatarpur News - नौगांव | नगर के एक होटल में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने सेमीनार आयोजित कर उपस्थित नागरिकों को योजनाओं के बारे...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:15 AM IST
सेमीनार... एसबीआई लाइफ ने दी योजनाओं की जानकारी
नौगांव | नगर के एक होटल में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने सेमीनार आयोजित कर उपस्थित नागरिकों को योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी उपलब्ध कराई। सेमिनार में एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस के भोपाल से एमपी वन के एएसएम मनोज जैन, छतरपुर एसबीआई लाइफ ब्रांच मैनेजर अमित दुबे ने योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए वेल्थ बिल्डर एसआईपी, शुभनिवेश संपूर्ण सुरक्षा, कैंसर प्लान, स्मार्ट बचत, रिटायर्ड स्मार्ट सहित कई योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया। कार्यक्रम में भोपाल से आए एएसएम मनोज जैन ने एसबीआई के अच्छे कार्यों के लिए राजीव तिवारी को सम्मानित किया । इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष अभिलाषा शिवहरे, लायनेस क्लब की अध्यक्ष इंदु प्रदीप अग्रवाल, बार संघ अध्यक्ष संजीव तिवारी, पूर्व अध्यक्ष सूरज देव मिश्र, धीरेंद्र गौर, अनिल त्रिपाठी, टीआई विनायक शुक्ल, दिनेश अग्निहोत्री, सन्नो सक्सेना, बीरेंद्र पाराशर सहित काफी संख्या में लोग शामिल हुए।

कार्यक्रम..नगर परिषद प्रांगण में रिक्शा एंव हाथ ठेला चालक दिवस पर सम्मेलन हुआ

पृथ्वीपुर। नगर परिषद प्रांगण में रिक्शा एंव हाथ ठेला चालक दिवस पर सम्मेलन हुआ। इसमें रिक्शा चालकों की समस्याओं पर मंथन किया गया। अध्यक्षता नगर परिषद अध्यक्ष लाल बहादुर कोरी ने की। उन्होंने कहा शासन की योजनाओं पर प्रकाश डाला। जिला योजना समिति सदस्य बबलेश खटीक ने कहा कि हाथ ठेला चालक बहुत मेहनत मजदूरी करके परिवार का भरण पोषण करतेे हैं। म.प्र. सरकार की मंशा है कि इन्हे भी योजनाओं का लाभ दिया जाए। संतराम नामदेव सहित अन्य लोगों ने भी विचार रखे। इस अवसर पर अजय सोनी, गौतम नायक, नाथूराम यादव, कपिल रजक, प्यारे कुशवाहा, लच्छी रजक, मुन्ना राय, उपस्थित थे।

प्रशिक्षण...होटल प्रबंधन का प्रशिक्षण लेने वाले 40 युवाओं को मिले नियुक्ति पत्र

खजुराहो | हॉस्पिटैलिटी का प्रशिक्षण ले रहे युवाओं के लिए रोजगार का रास्ता खुला है। बुधवार को 40 युवाओं को देश के विभिन्न प्रांतों के होटलों से आए ऑफर लैटर प्रदान किए गए। इन युवाओं को 6 हजार से 9 हजार तक बेसिक रूप से सैलरी होटलों में मिलेगी। रहना खाना मुफ्त रहेगा। पुख्ता होने पर इन्हें सैलरी कंपनी के नियमानुसार मिलेगी। पेस सेंटर के विश्वंभर नाथ ने बताया कि यह रोजगार प्लेसमेंट का 44 वां बैच है। हर दो माह में एक बैच निकलता हैं। जिन्हें देश के विभिन्न होटलों में रोजगार के अवसर मिल रहे हैं। उन्होंने बताया कि पेस ने देश के विभिन्न शहरों मे इस तरह के प्रशिक्षण देकर 30 हजार लोगों को हॉस्पिटैलिटी का प्रशिक्षण देकर होटलों मे रोजगार मुहैया कराया है। नियुक्ति पत्रों का वितरण मुकेश रजक एवं संस्था के प्राचार्य शिक्षकों की विशेष मौजूदगी में दिए गए।

समाज, धर्म, क्लब, एसोसिएशन, डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, नर्सेज, पुलिस, शिक्षक, चैम्बर ऑफ कॉमर्स

X
सेमीनार... एसबीआई लाइफ ने दी योजनाओं की जानकारी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..