• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Chhatarpur
  • महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने मोर्चा पदाधिकारियों दिए प्रभार
--Advertisement--

महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने मोर्चा पदाधिकारियों दिए प्रभार

भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने भाजपा जिलाध्यक्ष की सहमति से महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारियों को मंडलों की...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:15 AM IST
महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने मोर्चा पदाधिकारियों दिए प्रभार
भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष ने भाजपा जिलाध्यक्ष की सहमति से महिला मोर्चा की जिला पदाधिकारियों को मंडलों की जिम्मेदारी सौंपी है। मीडिया प्रभारी अरविंद बुंदेला ने बताया कि महिला मोर्चा कि मार्चा की मीडिया प्रभारी आनंद सिंह को महाराजपुर, कोषाध्यक्ष भारती साहू को हरपालपुर, उपाध्यक्ष अंजना राजपूत को नौगांव नगर, कार्यालय मंत्री किरण रैकवार को नौगांव ग्रामीण, जिला मंत्री राजनकी पटेल को चंदला, जिला मंत्री जानकी पटेल को ही सरवई, जिला उपाध्यक्ष मोहिनी सिंह को बारीगढ़, सोशल जिला मीडिया प्रभारी अर्चना परिहार को राजनगर, जिला उपाध्यक्ष सुमन पाठक को बमीठा, जिला उपाध्यक्ष मोहिनी सिंह को लवकुशनगर, जिला महामंत्री सीता सिंह को छतरपुर नगर, जिला सह कार्यालय मंत्री कस्तूरी साहू को छतरपुर ग्रामीण, जिला मंत्री ममता सिंह को महेबा, जिला मंत्री सबनम बेगम सटई, जिला मंत्री प्रियंका त्रिपाठी ईशानगर, जिला उपाध्यक्ष कमलेश राय बड़ामलहरा, जिला महामंत्री विद्या शर्मा बकस्वाहा, जिला मंत्री साधना गुप्ता को घुवारा मंडल का प्रभार सौंपा गया। जबकि जिलाध्यक्ष द्रोपदी कुशवाहा ने बिजावर मंडल का प्रभार स्वयं लिया है।

विधानसभा प्रभारी भी बनाया : जिला मीडिया प्रभारी ने बताया कि भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष द्रोपदी कुशवाहा ने भाजपा जिलाध्यक्ष की सहमति से पदाधिकारियों को विधानसभा का भी प्रभार सौंपा है। सीता सिंह जिला महामंत्री को महाराजपुर, महामंत्री विद्या शर्मा को चंदला, जिला उपाध्यक्ष सुमन पाठक को राजनगर, जिला मंत्री प्रियंका त्रिपाठी को छतरपुर, जिला मंत्री अंजना राजपूत को बिजावर तथा जिला उपाध्यक्ष कमलेश राय को बड़ामलहरा विधानसभा का प्रभारी बनाया गया है।

छत से गिरकर 65 वर्षीय वृद्ध घायल

छतरपुर |
सिविल लाइन थाना क्षेत्र की सिचाई कॉलोनी में मंगलवार की देर शाम छत से गिरकर 65 वर्षीय वृद्ध घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र की सिचाई कॉलोनी का अशोक पिता पुत्तीलाल चौरसिया उम्र 65 वर्ष मंगलवार की देर शाम अपने घर की छत पर काम कर रहा था। काम करने के दौरान वृद्ध का पैर फिसल जाने से वह नीचे गिरकर घायल हो गया।

X
महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने मोर्चा पदाधिकारियों दिए प्रभार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..