--Advertisement--

पीसीआर पुलिस सिर्फ मौके का मुआयना कर वापस लौटी

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुराना पन्ना नाका पर एक दुकान पर एक दिव्यांग युवक पानी पीने के बहाने आया और सामान चोरी...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पुराना पन्ना नाका पर एक दुकान पर एक दिव्यांग युवक पानी पीने के बहाने आया और सामान चोरी करने लगा। चोरी करने के दौरान दुकानदार ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। सामान वापस रखने के लिए कह दिया। इससे नाराज दिव्यांग ने अपने साथियों के साथ दुकानदार के साथ मारपीट कर दी।

पुराना पन्ना नाका की चौकी के पास प्रशांत पिता ओमप्रकाश असाटी उम्र 18 वर्ष अपनी चाट की दुकान लगाए हुए था। इसी दौरान एक दिव्यांग युवक पानी पीने के बहाने दुकान पर अाया और दुकान में रखे पान मासाले के गुटखे चुराने लगा। पान मसाले की चोरी होते देख दुकानदार ने उसे पकड़ते हुए गुटखा बापस रखने के लिए कहा और सामान को वापस रखवा दिया। इस बात से नाराज दिव्यांग युवक ने अपने साथियों को फोन कर बलाया और गुरुवार की दोपहर उसके साथ मारपीट कर दी। यह पूरा नजारा पुराना पन्ना नाका पर मौजूद यातायात कर्मी देखता रहा। घटना के बाद यातायात कर्मी ने कंट्रोल रूम कॉल कर दिया। कंट्राेल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस आसपास के दुकानदारों से बातचीत कर लौट गई। मामले में थाना पुलिस का कहना है कि दुकानदार द्वारा मारपीट होने की कोई भी सूचना थाने में नहीं दी गई है। यदि वह मारपीट का आवेदन देता है तो कर्रवाई जरूर की जाएगी।

नशे की हालत में थे

मारपीट करने वाले

मारपीट से घायल दुकानदार ने बताया कि दिव्यांग युवक के बुलाने पर मारपीट करने आए युवक सभी नशे की हालत में थे। सभी युवक थिनर का सेवन किए हुए थे। घायल ने बताया कि मारपीट करने आए करीब 25 युवक में से एक भी एेसा नहीं था जो होश में हो।

झगड़ा रोकना मेरा काम नहीं: मारपीट की पूरी घटना को चौराहे पर मौजूद ट्राफिक कर्मी देखता रहा। घटना के बारे में पूछने पर उसने कहा कि मेरा काम ट्राफिक व्यवस्था देखना है, मारपीट को रोकना नहीं। इस दौरान दुकानदार रो-रोकर पुलिस की ओर इसारा करते हुए शिकायत दर्ज कराता रहा।

चोर को रंगे हाथों पकड़ा तो उसके साथियों ने दुकानदार के साथ कर दी मारपीट

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..