--Advertisement--

विवाद: गाली देने से रोका तो युवक पर चलाई गोली,भर्ती

चंदला थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में शनिवार सुबह की घटना, आरोपी फरार भास्कर संवाददाता| छतरपुर चंदला थाना...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:15 AM IST
विवाद: गाली देने से रोका तो युवक पर चलाई गोली,भर्ती
चंदला थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में शनिवार सुबह की घटना, आरोपी फरार

भास्कर संवाददाता| छतरपुर

चंदला थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में शनिवार की सुबह एक युवक ने कस्बे के लोगों को सामूहिक गांलियां देने से मना करने पर अवैध कट्‌टे से गोली मारकर घायल कर दिया। हाथ में गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल की शिकायत पर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार चंदला का नरेश उर्फ पिंटू पिता रामेश्वर प्रसाद शर्मा उम्र 30 वर्ष शनिवार की सुबह गुटखा खाने के लिए बाजार की एक दुकान पर पहुंचा। वहां पर गुढ़ा गांव का रामनरेश शुक्ला पहले से अपने दोस्तों के साथ खड़ा हुआ था। रामरनेश पान की गुमटी पर चंदला कस्बे के लोगों को सामूहिक रूप से गालियां दे रहा था। पहले से पहचान होने के कारण पिंटू ने कस्बे के लोगों को गालियां देने से मना करते हुए कहा कि यदि इसी प्रकार से तुम्हारे गांव के लोगों को हम गालियां दे तो तुमको कैसा लगेगा।

इस बात पर दोनों के बीच मामूली वहस हुई और रामनरेश वहां से चला गया। जाने के कुछ समय बाद ही रामरनेश आया और 315 बोर के कट्‌टे से पिंटू पर फायर कर दिया। कट्‌टे से निकली गोली पिंटू के बांए हाथ में लगी। दूसरी गोली मारने के लिए जैसे ही रामनरेश ने कट‌्टे को लोड किया पिंटू वहां से भागकर दुकान में घुस गया। लोगों की भीड़ एकत्र होते देख गुढ़ा गांव का युवक मौके से फरार हो गया। गोली लगने से घायल की शिकायत पर थाना पुलिस ने रामनरेश पर अवैध कट्‌टे से गोली मारने का मामला दर्ज करते हुुए जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है।

X
विवाद: गाली देने से रोका तो युवक पर चलाई गोली,भर्ती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..