--Advertisement--

टक्कर से 70 वर्षीय महिला घायल

छतरपुर|सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीड़ी कॉलोनी की 70 वर्षीय महिला को शनिवार की सुबह एक वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:15 AM IST
छतरपुर|सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बीड़ी कॉलोनी की 70 वर्षीय महिला को शनिवार की सुबह एक वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में बीड़ी कॉलोनी की भंती पति मंगना रजक शनिवार की सुबह रास्ते से होते हुए अपने घर की ओर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते से निकल रहे एक वाहन ने वृद्धा को सामने से टक्कर मारकर घायल कर दिया। वाहन की टक्कर लगकर गिरने से महिला को हाथ, पैर और कमर में गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हेयर डाई पीने से पुलिस लाइन की महिला बीमार

छतरपुर| सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस लाइन की 24 वर्षीय महिला ने परिजनों से हुए मामूली विवाद के चलते शनिवार की दोपहर जहरीली हेयर डाई को घोलकर पी लिया। पुलिस ने बताया कि पुलिस लाइन की संगीता पिता भूपत सिंह का शनिवार की दोपहर किसी बात को लेकर परिजनों से मामूली विवाद हो गया। इस विवाद से नाराज महिला ने घर पर रखी हेयर डाई को घोलकर पी लिया। डाई पीने से बीमार महिला की हालत अधिक खराब होने पर एक पड़ोसी महिला ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

ढ़डारी गांव की युवती ने पी हेयर डाई

छतरपुर| सिविल लाइन थाना क्षेत्र में ढ़डारी गांव की 18 वर्षीय युवती ने परिजनों से हुए मामूली विवाद के चलते शनिवार की सुबह घर पर रखी हेयर डाई को घोलकर पी लिया। पुलिस ने बताया कि ढ़डारी गांव की प्रियंका पिता ओमप्रकाश अहिरवार का शनिवार की सुबह किसी बात को लेकर परिजनों से मामूली विवाद हो गया। इस विवाद से नाराज युवती ने हेयर डाई को पी लिया। डाई पीने से बीमार युवती की हालत अधिक खराब होने पर परिजनों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

वाहन की टक्कर लगकर गिरने से डॉ. गौतम घायल

छतरपुर|सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बकायन मार्ग के डॉ. गौतम को एक वाहन ने टक्कर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में बकायन मार्ग के डॉ. ओपी गौतम पिता रामगोपाल गौतम उम्र 63 वर्ष शनिवार की सुबह रोड से होते हुए अपने घर की ओर जा रहे थे। रास्ते से निकल रहे एक वाहन ने डॉक्टर को टक्कर मारकर घायल कर दिया। वाहन की टक्कर लगकर गिरने से उन्हें हाथ, पैर और कमर में चोट आने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..