Hindi News »Madhya Pradesh »Chhatarpur» महिला से बदमाशों ने छीनी गले की चेन, सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई वारदात

महिला से बदमाशों ने छीनी गले की चेन, सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हुई वारदात

शहर में अब बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि दिन में ही लूट और चोरी जैसे मामले सामने आ रहे है। एक चोरी का खुलासा...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 02:20 AM IST

शहर में अब बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि दिन में ही लूट और चोरी जैसे मामले सामने आ रहे है। एक चोरी का खुलासा नहीं हुआ और अब दूसरी लूट जैसी घटना सामने आ गई। इतना ही नहीं यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गया है। छत्रसाल चौराहे पर हुई दो दिन पहले की घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी, लेकिन पुलिस अब तक उस मामले में सफलता प्राप्त न कर सकी। इसके लिए लगातार पुलिस जांच चल रही है, ऐसा कहकर पलड़ा झाड़ रही है।

बुधवार को सागर रोड पर एक ऐसा ही मामला सामने अाया, जिसमें दो बाइकों पर सवार होकर बदमाश आ रहे थे और एक वृद्धा अपने घर से किराना का सामान लेने के लिए जा रही थी तभी यह घटना घटित हुई। इसमें सागर रोड पर रहने वाली रामदुलारी खरे उम्र 70 वर्ष सड़क से किराने की दुकान पर सामान लेने के लिए जा रही थी तो चार अज्ञात बाइक सवार आए और कहने लगे कि दादी आगे मर्डर हो गया है, तो त़ुम अपने जेवरात उतार दो, नहीं तो वहां पर छीन लिए जाएंगे। अज्ञात बदमाशों द्वारा इस प्रकार मर्डर होने की बात कहते ही वृद्धा डर गई और उन्होंने अपने जेवरात उतार दिए। इसमें अज्ञात बदमाशों ने वृद्धा को बातों में उलझाकर सोने की दो चूड़ियां और एक जंजीर ले ली। वृद्धा के पास दादी-दादी करते हुए यह चार बदमाश कुछ देर खड़े रहे और फिर उन्होंने सब ठीक ठाक होने की बात कहते हुए एक कागज में तार रखकर दे दिए और तुरंत ही बदमाश वहां से रफू चक्कर हो गए।

वृद्धा ने देखे तार तो पुलिस से की शिकायत: वृद्धा रामदुलारी ने जैसे ही देखा कि जेवरात की जगह पर तार दिए गए है, तो उन्होंने तत्काल ही इस बात की सूचना पुलिस को दी। इसमें पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर मुआयना किया और अज्ञात युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज करते हुए जांच में लिया है। वहीं सागर रोड पर रहने वाले पूर्व एसडीएम बीएल मिश्रा के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी वारदात कैद हो गई और पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी लिए है। अब सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस इन बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

छतरपुर। मौेके पर पहुंचकर पुलिस जानकारी लेते हुए।

बदमाशों को नहीं भय, पुलिस को दे रहे चुनौती

बदमाश अब शहर में बेखौफ हो गए है। इतना ही नहीं अभी तक रात में चोरी का मामला सामने आया था, लेकिन अब तो दिन में भी इस प्रकार की वारदातें घटित हो गई है। इससे स्पष्ट होता है कि अब बदमाशों में पुलिस का भय नहीं रहा। इसमें बदमाश पुलिस को चुनौती दे रहे है। वहीं आए दिन इस प्रकार की घटनाए हो रही है। इसमें शहर में पुलिस की व्यवस्था को लेकर सवाल उठ रहे है। शहर में चोरी, लूट सहित फायरिंग होने जैसी घटनाएं आम बात हो गई है। दो दिन पहले छत्रसाल चौराहे पर हुई कृष्णा स्वीट्स दुकान में चोरी का खुलासा हुआ नहीं कि यह मामला सामने आ गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Chhatarpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×